उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: सपाइयों ने की चाइनीज मांझे पर बैन की मांग, डीएम को सौंपा ज्ञापन

चाइनीज मांझे के कारण हो रहे हादसे के विरोध में सपा कार्यकर्ताओं ने वाराणसी में प्रदर्शन किया और जिला प्रशासन से तत्काल चीनी मांझे के बिक्री पर रोक लगाने की मांग की.

By

Published : Sep 2, 2020, 7:36 PM IST

varanasi news
सपाइयों के प्रदर्शन

वाराणसी: चाइनीज मांझे के कारण प्रदेश के विभिन्न जनपदों में लगातार हो रहे हादसों के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को वाराणसी में विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही जिला प्रशासन से चीनी मांझे पर तत्काल रोक लगाने की मांग की.

आपको बता दें कि, चीनी मांझे के कारण प्रदेश के विभिन्न जनपदों में अक्सर हादसे होते रहते हैं. वाराणसी में कुछ दिनों पहले पिता के साथ घर लौट रही कृतिका नाम की एक मासूम बच्ची की चाइनीज मांझे की चपेट में आने के कारण मौत हो गयी थी. इस घटना के बाद से काशीवासी काफी दुखी और नाराज हैं.

जिसे लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार को हाथ पर काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया और जिलाधिकारी को सम्बोधित करते हुए एक ज्ञापन भी दिया. सपा कार्यकर्ता रविकान्त विश्वकर्मा ने लोगों से अपील की कि, वो जब भी घरों के बाहर निकले तो हाथ पर काली पट्टी बांध कर चीनी मांझे के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराएं. अपने ज्ञापन में सपाइयों ने जिला प्रशासन से चाइनीज मांझे की बिक्री पर रोक लगाने के साथ दोषियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details