उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाथों में गन्ना लेकर सपाइयों ने कृषि कानूनों का किया विरोध

नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन के समर्थन में बुधवार को भी वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी रहा.

By

Published : Dec 9, 2020, 6:26 PM IST

प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता.
प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता.

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में दूसरे दिन भी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और नेताओं ने कृषि कानून के विरोध में प्रदर्शन किया. कर्यकर्ताओं ने हाथों में गन्ना लेकर जिले के भैसासुर क्षेत्र में जोरदार प्रदर्शन किया. वहीं सड़क जाम कर रहे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

केंद्र सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ और किसान आंदोलन के समर्थन में बुधवार को भी वाराणसी में सपा कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन जारी रहा. भैसासुर क्षेत्र में सपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस और सपा कार्यकर्ताओं के बीच जमकर नोक-झोंक हुई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को जबरन वाहन में बैठाया.

जब तक सरकार इस काले कानून को वापस नहीं लेगी, तब तक हमलोग विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे. हम समाजवादी पार्टी के लोग हैं, सड़क पर उतर कर इस तानाशाही सरकार का विरोध करते रहेंगे.

-किशन दीक्षित, सपा नेता

लोग किसान बिल के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसकी वजह से रास्ता बाधित हो रहा है. इसलिए इन्हें यहां से ले जाकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं पर इनकी संख्या निर्धारित होगी.

-पंचप, अपर नगर मजिस्ट्रेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details