उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः अपराध पर रोक लगाने को लेकर SSP ऑफिस पर सपा का प्रदर्शन

प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान सपाइयों ने जिले में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं पर रोक लगाने और दोषियों को जेल भेजने की मांग की.

By

Published : Aug 31, 2020, 4:07 PM IST

etv bharat
प्रदर्शन

वाराणसीः समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शहर में लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए सोमवार को एसएसपी कार्यालय के समीप धरने पर बैठ गए. समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जिस तरीके से शहर में आपराधिक घटनाएं बढ़ी हैं, उसे रोकने में अभी तक पुलिस प्रशासन नाकाम साबित हुई है. जिसे लेकर वे आज प्रदर्शन कर रहे हैं और यह मांग कर रहे हैं कि जल्द से जल्द जितनी भी हत्याएं शहर में 1 महीने के अंदर हुई हैं, उन सभी हत्यारों को जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाए.

दरअसल, 1 महीने के अंदर शहर में लगातार पांच-छह बड़ी आपराधिक घटनाएं हुईं, जिसे लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है और पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी की बात कर रही है. लेकिन अपराधी अभी भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. वहीं तीन दिन पहले अभिषेक सिंह और प्रिंस की हत्या का मामले ने तूल पकड़ा है. ऐसे में अधिकारी बैकफुट पर दिखाई दे रहे हैं. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पुलिस महकमे को यह हिदायत दी है कि जल्द से जल्द अपराधियों पर लगाम लगे और अपराधिक घटनाएं कम से कम हों.

वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में आंदोलन छेड़ दिया है. इस बीच कई जगह प्रशासन ने कड़ा रुख दिखाते हुए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर लाठी तक भांजी है, लेकिन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक प्रशासन आपराधिक घटनाओं पर रोकथाम नहीं करेगी तब तक हम इसी तरीके से आंदोलन करते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details