उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

यूपी में अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी की आंधी आई है : रामगोविंद चौधरी

By

Published : Nov 6, 2021, 3:49 PM IST

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 (UP Assembly Elections 2022) को लेकर एक बार फिर से सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने भाजपा पर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार सपा और अखिलेश यादव की आंधी आयी हुई है.

रामगोविंद चौधरी
रामगोविंद चौधरी

वाराणसी : UP Assembly Elections 2022 : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 अब नजदीक है. इसको लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों में हलचल बढ़ गई है. सभी पार्टियों के नेता चुनावी अभियान में जुट गए हैं. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं नेता विपक्ष रामगोविंद चौधरी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. बातचीत के दौरान रामगोविंद चौधरी ने कहा- समाजवादी पार्टी ने 2012 से लेकर 17 तक सभी समाज वर्ग के लोगों के उत्थान के लिए कार्य किया. सपा ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पुल, डिग्री कॉलेज, विश्वविद्यालय, मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज बनाने का काम किया. सपा ने गरीब लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर उठाने का काम किया है. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में हम इन्हीं बातों को लेकर जनता के बीच में जा रहा हैं.



सपा नेता रामगोविंद चौधरी ने कहा- जनता ने 5 साल का कार्यकाल अखिलेश यादव का भी देखा है, और अब 5 साल का कार्यकाल योगी आदित्यनाथ का भी देख लिया है. जनता ने सपा और भाजपा दोनों के कार्यकाल की तुलना कर लिया है. सबके मन में यह बात बैठ गई है कि उत्तर प्रदेश का कल्याण एक ही आदमी कर सकता है, और वह हैं अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी. मुख्यमंत्री बनने के बाद अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश का इतना विकास करेंगे कि पूरे भारत में उत्तर प्रदेश विकास की श्रेणी में एक नंबर पर होगा.

रामगोविंद चौधरी का भाजपा पर निशाना

इसे भी पढे़ं-जिन्ना पर रारः फिर बोले अखिलेश, जो कहा था सही कहा था

नेता विरोधी दल ने यह भी दावा किया कि पूर्वांचल की सभी सीटें समाजवादी पार्टी के खाते में जा रही हैं. वहीं, ओवैसी के सवाल पर रामगोविंद चौधरी ने कहा कि जब आंधी आती हैं तो छोटी-छोटी चीजें आंधी में इतने ऊपर चले जाते हैं, कि जमीन पर गिरते-गिरते बड़ा देर हो जाता है. समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव की उत्तर प्रदेश में आंधी आई है. नेता विपक्ष ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा- हम जितना झूठ बोलेंगे लोग हमारे पर इतना ही विश्वास करेंगे, ऐसा ही बीजेपी का मानना है. उनका कहना था कि अब बीजेपी की हर चाल को जनता समझ गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details