उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जेपी नड्डा के घर ब्राह्मण जुटान पर सपा नेता ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें पूरी खबर

वाराणसी में समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह वाराणसी से परिवर्तन साइकिल यात्रा निकालने जा रही है. समाजवादी पार्टी का मुद्दा जनता की भलाई है. सभी मिलकर सपा मुखिया अखिलेश यादव (SP chief Akhilesh Yadav) को समर्थन कर रहे हैं.

By

Published : Dec 27, 2021, 5:32 PM IST

Published : Dec 27, 2021, 5:32 PM IST

समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह
समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह

वाराणसी : उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव नजदीक है, इसको देखते हुए तमाम राजनीतिक पार्टियां जनता को अपने पक्ष में लुभाने के लिए विभिन्न प्रकार की रैलियां कर रही है. समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह (National President of Samajwadi Party Mahila Sabha Juhi Singh) पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से परिवर्तन साइकिल यात्रा निकालने जा रही है. इससे पहले ही ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

जूही सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी का मुद्दा जनता की भलाई है. महिला की आवाज और अधिकार को सुरक्षित करना, महिलाओं को रोजगार देना और एक संवैधानिक सरकार बनाना. सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा, सिंचाई और किसान सबका ध्यान देना है.

समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह

इसे भी पढ़ेंःजनता ने बना लिया है सत्ता परिवर्तन का मन, अखिलेश यादव बनेंगे अगले सीएम: जूही सिंह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर ब्राह्मणों के जटान पर जूही सिंह ने कहा कि उसमें अजय मिश्रा टेनी भी थे. यह वहीं, अजय मिश्रा टेनी है जिनके बेटे ने किसानों को अपनी गाड़ी से कुचल दिया था. उन्होंने कहा था कि वे इस्तीफा दे देंगे लेकिन अभी तक नहीं दिया. ब्राह्मण बुद्धिजीवी है. समाजवादी पार्टी के साथ हर वर्ग है. सभी मिलकर सपा मुखिया अखिलेश यादव को समर्थन कर रहे हैं.

ओवैसी के सवाल पर सपा नेत्रा ने कहा कि जनता हमारा पारंपरिक वोट है. शहर में हमने सरकार बनाई. लखनऊ में 2012 में हमने सभी सीटें जीती थीं. परिवर्तन रैली के बारे में बताते हुए कहा बनारस में हमारे सिंबल साइकिल की रैली है और यह सड़कों पर दौड़ेगी. हर वर्ग और हर उम्र के लोग दौड़ आएंगे.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल घोषणा करती है और समाजवादी पार्टी घोषणा नहीं, संकल्प करती है. हमारे यहां सब को बराबर का हिस्सा दिया गया है. सपा नेत्री ने आगे कहा कि ऐसा छात्रों ने कहा है सुनने में आया है कि जो लैपटॉप भाजपा वाले दे रहे हैं वह सही नहीं है. समाजवादी पार्टी प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details