उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

काशी की विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुए साउथ के ये दो सुपरस्टार...

By

Published : Mar 23, 2022, 10:35 AM IST

फिल्म ट्रिपल आर (RRR) के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर एसएस राजामौली, साउथ सुपरस्टार रामचरण व जूनियर एनटीआर वाराणसी पहुंचे. तीनों नामचीनों ने नौका विहार किया. इसके साथ ही विश्व प्रसिद्द गंगा आरती में शामिल हुए.

etv bharat
गंगा आरती में शामिल हुए साउथ के सुपरस्टार

वाराणसी: धर्म और अध्यात्म की नगरी काशी जो भी आता है वह नौका पर सवार होकर अर्धचंद्राकार काशी नगरी के दर्शन जरूर करता है. इसके साथ ही मां गंगा की संध्याकालीन विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल होता है. ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिला जब फिल्म ट्रिपल आर (RRR) के प्रमोशन के लिए डायरेक्टर एसएस राजामौली, साउथ सुपरस्टार रामचरण व जूनियर एनटीआर वाराणसी पहुंचे. तीनों नामचीनों ने नौका विहार किया और विश्व प्रसिद्द गंगा आरती में शामिल हुए.

बता दें कि 550 करोड़ से अधिक बजट वाली फिल्म राइज रौर रिवोल्ट (RRR) 25 मार्च को रिलीज होनी है. फिल्म के प्रमोशन को लेकर लीड एक्टर रामचरण, जूनियर एनटीआर व डायरेक्टर एसएस राजामौली मंगलवार को वाराणसी पहुंचे. इसके बाद बजड़े पर सवार होकर गंगा विहार करते हुए दशाश्वमेध घाट पहुंचे. फिर दशाश्वमेध घाट पर गंगा सेवा निधि के प्रधान आचार्य रणधीर की तरफ से वैदिक रीतियों से कराई गई गंगा आरती में शामिल हुए. इस दौरान साउथ सुपरस्टार्स को देखकर वहां मौजूद स्थानीय लोग और पर्यटक बेहद खुश नजर आए और सुपरस्टार्स को अपने कैमरों में कैद करते दिखे.

गंगा आरती में शामिल हुए साउथ के सुपरस्टार

यह भी पढ़ें-बनारस पहुंचे साउथ सुपरस्टार रामचरण व जूनियर एनटीआर, फिल्म RRR का किया प्रमोशन...

गंगा सेवा निधि के कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी ने बताया कि आरआर फिल्म के मुख्य अभिनेता और निर्देशक मां गंगा की आरती में शामिल हुए. उन्होनें पूरे विधि-विधान से गंगा पूजन किया. इस दौरान उन्होंने आने वाली अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए मां भगवती से प्रार्थना किया. परंपरा के अनुसार उन्हें प्रसाद और अंग वस्त्र देकर उनका स्वागत किया गया.

गंगा आरती में शामिल हुए साउथ के सुपरस्टार

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details