उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनू निगम पहुंचे वाराणसी, गंगा आरती में हुए शामिल

प्रसिद्ध गायक सोनू निगम मंगलवार को वाराणसी की दैनिक गंगा आरती में शामिल हुए. इस दौरान वह काफी प्रसन्न मुद्रा में नजर आए. सोनू निगम का गंगा सेवा निधि ने भव्य स्वागत किया और अंग वस्त्र भेंट किया.

By

Published : Jan 26, 2021, 9:26 PM IST

सोनू निगम पहुंचे वाराणसी
सोनू निगम पहुंचे वाराणसी

वाराणसीः अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना देने वाले प्रसिद्ध गायक सोनू निगम गणतंत्र दिवस के मौके पर वाराणसी के दैनिक गंगा आरती में पहुंचे. सोनू निगम गंगा सेवा निधि की छत पर बैठ कर गंगा आरती और महा आरती में शामिल हुए. इस दौरान सोनू निगम ने कई तस्वीरें भी ली. वहीं दैनिक गंगा आरती देखने पहुंचे सोनू निगम का भव्य स्वागत हुआ.

यूपी दौरे पर सोनू निगम
वाराणसी की गंगा आरती में शामिल होने से 1 दिन पूर्व गायक सोनू निगम ने सोमवार को लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोनू निगम को अयोध्या में बन रहे श्रीराम मंदिर का स्मारक सिक्का और कुंभ 2019 की की बुक उपहार स्वरूप दी. वहीं बीते रविवार की शाम सोनू निगम अयोध्या के हनुमानगढ़ी रामलला के दर्शन के लिए पहुंचे थे और मंगलवार को वाराणसी की गंगा आरती में शामिल हुए.

सोनू निगम का हुआ भव्य स्वागत
दैनिक गंगा आरती में शामिल होने पहुंचे गायक सोनू निगम का संस्था गंगा सेवा निधि ने भव्य स्वागत किया. संस्था के अध्यक्ष सुशांत मिश्रा, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी और सचिव हनुमान यादव ने सोनू निगम को अंगवस्त्र और रुद्राक्ष की माला भेंट स्वरूप दी. आरती के दौरान सोनू निगम वीडियो बनाते और सेल्फी लेते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details