उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: सिगरा पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के वाराणसी शहर में मंगलवार की देर रात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Oct 14, 2020, 11:17 AM IST

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार.
etv bharat

वाराणसी: शहर की सिगरा पुलिस ने मंगलवार की देर रात दुष्कर्म के आरोप में चेतगंज निवासी विशाल सेठ को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार, मिशनरी चर्च कॉलोनी क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर विशाल ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

काशीनगरी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ अभियान जारी है. इसी क्रम में मंगलवार देर रात सिगरा पुलिस को सफलता हाथ लगी है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को सिगरा चौराहे के पास से गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक, चेकिंग अभियान के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि सिगरा चौराहे के पास अभियुक्त मौजूद है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने अभियुक्त को धर दबोचा. पकड़े गए अभियुक्त की पहचान विशाल सेठ के रूप में हुई है.

आरोप है कि विशाल सेठ ने मिशनरी चर्च कॉलोनी क्षेत्र की एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इस संबंध में सोमवार की देर रात आरोपी युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा भी दर्ज किया गया था. मुकदमे के आधार पर आरोपी विशाल सेठ को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details