उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 5, 2023, 5:35 PM IST

ETV Bharat / state

पीएम मोदी ने जिस दुकान पर पी थी चाय, उस दुकानदार की तबीयत बिगड़ी तो पीएमओ से आया फोन

पीएम मोदी ने साल 2022 के विधानसभा चुनाव के दौरान एक दुकान पर चाय पी थी. इस समय इस दुकानदार की तबीयत खराब चल रही है. दुकानदार की खैरियत लेने के लिए पीएम ने फोन (PM Modi tea shopkeeper call) किया.

वाराणसी
वाराणसी

वाराणसी :वाराणसी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी वासियों को अपना परिवार मानते हैं. बनारस के लोगों के प्रति उनका खासा लगाव है. अक्सर इसकी बानगी भी देखने को मिल जाती है. किसी के घर भी शादी-विवाह होता है तो पीएम शुभकामना पत्र जरूर भेजते हैं. पीएम मोदी ने साल 2022 में यहां के एक दुकान पर चाय पी थी. इन दिनों दुकानदार की तबीयत खराब चल रही है. पीएम ने रविवार को फोन कर दुकानदार का हालचाल लिया. जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की.

तस्वीर हुई थी वायरल :भेलूपुर थाना अंतर्गत बनारस के पुराने अस्सी मोहल्ले में स्थित पप्पू की मशहूर चाय के बारे में आपने जरूर सुन रखा होगा. साधारण सी यह यह दुकान साल 2022 में उस वक्त खास हो गई थी जब विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी पहुंचे थे. वह इस मोहल्ले से गुजर रहे थे. इस दौरान उन्होंने इस दुकान पर चाय पी थी. इसके बाद उन्होंने बगल की दुकान पर पान भी खाया था. पीएम की चाय पीने और पान खाने की तस्वीरें उस समय सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. टीवी चैनलों पर भी इसे दिखाया गया था.

पीएम मोदी ने मीठा पान भी खाया था.

पीएम मोदी ने लिया हालचाल :इस समय चाय दुकानदार विश्वनाथ सिंह उर्फ पप्पू की तबीयत खराब चल रही है. रविवार को पीएम मोदी ने फोन कर पप्पू का हालचाल लिया. भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता अशोक पांडे ने बताया कि पप्पू की तबीयत खराब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीएमओ से फोन कर विश्वनाथ सिंह को बेहतर इलाज के लिए निर्देशित किया गया है. पप्पू की तबीयत में अब सुधार है.

यह भी पढ़ें :पीएम मोदी ने खाया बनारसी पान, कुल्हड़ में यूं ली चाय की चुस्की...

ABOUT THE AUTHOR

...view details