उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी बना पाकिस्तान, लाइट, कैमरा, एक्शन से गूंजी रविंद्रपुरी कॉलोनी

By

Published : Nov 3, 2019, 3:24 PM IST

बनारस ऐसा शहर है, जो सात समंदर पार से भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता है. ऐसे में या अली बजरंगबली की आज मुहूर्त शूटिंग रविंद्रपुरी कॉलोनी में हुई.

भोजपुरी फिल्म की शूटिंग

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंपर्क कार्यालय रविंद्रपुरी कॉलोनी में अचानक पाकिस्तान के झंडों के साथ सैकड़ों मुसलमान निकल पड़े. यह बात शहर में आग की तरह फैल गई. देखते-देखते सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ जुट गई. दरअसल यहां पर एक भोजपुरी फिल्म की मुहूर्त शूटिंग हुई.

रविंद्रपुरी कॉलोनी में भोजपुरी फिल्म की मुहूर्त शूटिंग.

भोजपुरी अभिनेता चिंटू पांडेय ने बताया कि यह फिल्म बहुत ही अच्छी है. अब भोजपुरी में भी अब ऐसी फिल्में आने लगी है. जो गंगा-जमुनी तहजीब और हिंदू-मुस्लिम एकता के प्रतीक के रूप में सामने आ रही हैं. यह फिल्म उसी पर निर्धारित है. उसका नाम या अली बजरंगबली है, जिसकी आज हम लोगों ने मुहूर्त शूटिंग की.भोजपुरी फिल्म की स्थिति पर चिंटू पांडेय ने बताया कि हमारे पास अच्छे सिनेमाघर नहीं है इसलिए हमारी फिल्में ज्यादा नहीं चल पाती. सरकार को इसके बारे में सोचना चाहिए और भोजपुरी फिल्म के लिए भी अलग से हर शहर में सिनेमा घर बनाना चाहिए. उत्तर प्रदेश और बिहार की सरकार को इस पर ध्यान देना होगा क्योंकि भोजपुरी 40 करोड़ लोग बोलते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details