उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती बोले- मथुरा की कृष्ण जन्मभूमि मुक्त हो...

By

Published : Dec 16, 2021, 8:05 PM IST

काशी में सुमेरु पीठ के शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने कहा कि अयोध्या के राम मंदिर के बाद मथुरा की श्री कृष्ण जन्मभूमि भी मुक्त कराई जाए. सरकार इसके लिए बिल लाए.

शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती बोले- मथुरा की कृष्ण जन्मभूमि मुक्त हो...
शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती बोले- मथुरा की कृष्ण जन्मभूमि मुक्त हो...

वाराणसीः काशी में अस्सी घाट स्थित सुमेरू पीठ में संतों ने बैठक की. इस दौरान सुमेरु पीठ के शंकराचार्य स्वामी नरेंद्रानंद सरस्वती ने मांग उठाई कि मथुरा की श्री कृष्ण जन्म भूमि को भी मुक्त कराया जाए. काशी विश्वनाथ और मथुरा के श्रीकृष्ण जन्म भूमि की मुक्ति के लिए सरकार बिल लाए. विदेशी घुसपैठियों को देश से बाहर किया जाए.

उन्होंने कहा कि देश में शांति, समृद्धि और सुरक्षा के लिए सवा लाख महामृत्युंजय महायज्ञ का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि सीडीएस बिपिन रावत की मृत्यु की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. इसका पर्दाफाश होना चाहिए. राष्ट्र का संत, सती और सैनिक सुरक्षित रहे इसके लिए सवा लाख महामृत्युंजय मंत्र जाप 50 ब्राह्मणों द्वारा प्रतिदिन किया जा रहा है.

काशी में संतों ने बैठक की.



ये भी पढ़ेंः UP Election 2022: आखिर मिट गईं चाचा और भतीजे में दूरियां, सपा और प्रसपा में गठबंधन


शंकराचार्य ने कहा कि धर्म के नाम पर भारत का विभाजन हुआ. उन्होंने मांग की कि भारत को वैदिक सनातन हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए. गाय को राष्ट्र माता का दर्जा दिया जाए.

प्रधानमंत्री धर्मांतरण का बिल लाएं. धर्मांतरण प्रतिबंधित हो. हिंदू सुरक्षित रहेगा तो राष्ट्र सुरक्षित रहेगा. श्री काशी विश्वनाथ मंदिर की मुक्ति के लिए बिल आना चाहिए. मथुरा का कृष्ण जन्म भूमि भी मुक्त हो. विदेशी घुसपैठियों को तीन महीने के भीतर देश से बाहर किया जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details