उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lok Sabha Election 2024: सपा को मजबूत करने के लिए जुटे अखिलेश यादव, ये गेम प्लान तैयार

By

Published : Jul 31, 2022, 4:16 PM IST

गाजीपुर से देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा की शुरुआत होगी, जिसका समापन 27 अक्टूबर को वाराणसी में किया जाएगा.

etv bharat
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

वाराणसी: समाजवादी पार्टी के अंदर भले ही अंतर कलह मचा हुआ है. लेकिन 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी अभी से तैयारी में जुट गई है, जिसको लेकर अगस्त क्रांति में यानी 9 अगस्त से पूर्वांचल के गाजीपुर जिले से देश बचाओ देश बनाओ समाजवादी पदयात्रा की शुरुआत करेगी. इस पदयात्रा का पहले चरण का समापन 27 अक्टूबर को वाराणसी में होगा.

समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने बताया कि जमीनी स्तर पर केंद्र और प्रदेश की सरकार को घेरने का काम शुरू करने जा रहे हैं. इस दौरान सपा कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों विचारों को जन-जन तक पहुंचाएंगे, जिसके लिए गाजीपुर स्थित सपा कार्यालय से आगामी 9 अगस्त को पदयात्रा शुरुआत की जाएगी. इसकी अगुवाई गाजीपुर के अभिषेक यादव करेंगे. यह यात्रा 27 अगस्त को गाजीपुर से बलिया पहुंचेगी. इसके बाद 8 सितंबर को मई 15 सितंबर को आजमगढ़ 3 अक्टूबर को जौनपुर 14 अक्टूबर को भदोही 19 अक्टूबर वाराणसी 27 अक्टूबर समापन होगा.

यह भी पढ़ें- फ्लाईओवर की ऊंचाई के हिसाब से तैयार हो रोपवे का बेस: मुख्य सचिव दुर्गा शंकर मिश्र


वहीं, महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने आगे बताया की सभी जिलों के विधानसभा स्तर पर हम कार्यकर्ताओं को जोड़ेंगे. केंद्र और प्रदेश सरकार की ना कामयाबी बताएंगे. साथ ही आने वाले 2024 लोकसभा चुनाव के लिए समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन उत्तर प्रदेश में करेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details