उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी में रोडवेज बस चालकों ने किया चक्का जाम, जमकर किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 10, 2022, 3:10 PM IST

वाराणसी में डग्गामार बसों की मनमानी व पुलिस की अनसुनी के कारण रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के समीप चक्का जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध को शांत करने का प्रयास किया.

etv bharat
रोडवेज बसों ने किया चक्काजाम

वाराणसी:डग्गामार बसों की मनमानी व पुलिस की अनसुनी के कारण शुक्रवार को रोडवेज कर्मचारियों ने बस स्टैंड के समीप चक्का जाम कर दिया. इस दौरान उन्होंने प्रशासन के विरोध में नारे लगाए. इसक साथ चेतावनी दी कि यदि प्रशासन ने उनकी बातों को अनसुना किया तो आंदोलन जारी रहेगा. मामले को तूल पकड़ता देख मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध को शांत करने का प्रयास किया.

रोडवेज बसों ने किया चक्काजाम,प्राइवेट बसों और स्थानीय चौकी के मनमानी से बिगड़ी बात
कैंट रेलवे स्टेशन के सामने स्थित रोडवेज बस स्टैंड पर तड़के सुबह जब डग्गामार बसें रोडवेज की सवारी को भर रही थी. इस दौरान रोडवेज के कर्मचारियों ने इसका विरोध किया साथ ही रोडवेज पुलिस चौकी पर इसकी शिकायत की. लेकिन सिपाहियों ने मामले को सुनने से मना कर दिया. ऐसे में नाराज कर्मचारियों ने बसों के जरिए सड़क मार्ग को पूरी तरीके से जाम कर विरोध शुरू किया. इस चक्का जाम से राहगीरों व बस यात्रियों को परेशानी हुई.

इसे भी पढ़े-रोडवेज एम्पलाइज यूनियन ने 25 फिसदी निजी बस ऑपरेटर परमिट का किया विरोध

रोडवेज एम्प्लॉयी यूनियन क्षेत्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार मिश्रा का कहना है कि मुख्यमंत्री के आदेश के बावजूद डग्गामार यानी कि प्राइवेट गाड़ियों की मनमानी लगातार जारी है. रोडवेज बस स्टैंड के सामने प्राइवेट गाड़ी खड़े होकर यात्रियों को बैठाते हैं, ऐसे में सरकार का घाटा हो रहा है. इसकी शिकायत जब वह पुलिस चौकी पर करते हैं तो मामले को अनसुना कर दिया जाता है. कहा जाता है कि हम से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि आज भी यही घटना हुई, जिसके बाद से कर्मचारी नाराज हो गए और उन्होंने चक्का जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मामला शांत करने की कोशिश की.

ऐसी ही जरुरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details