उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में खाद डालने गए रिटायर्ड आर्मी जवान को मारी गोली

वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत गजोखर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब खेत में खाद डालने गए रिटायर्ड आर्मी जवान को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी.

By

Published : Jun 1, 2021, 4:46 PM IST

रिटायर्ड आर्मी जवान को मारी गोली
रिटायर्ड आर्मी जवान को मारी गोली

वाराणसी: जिले के फूलपुर थाना क्षेत्र के गजोखर गांव में खेत मे मंगलवार सुबह खेत में खाद डालने गए ग्राम प्रधान विनोद पाल के भाई संतोष पाल को बदमाशो ने गोली मार दी. गोली दाहिने कंधे के नीचे बांह में लगी. बदमाश दूसरी गोली चलाते इसके पूर्व ही आर्मी का जवान जमीन पर लेट अपनी जान बचाई.


जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह 7 बजे के आसपास संतोष पाल रोज की भांति अपनी सगड़ी से गोबर की खाद घर से 400 मीटर की दूरी पर अपने खेत में डालने गए थे. अज्ञात बदमाश मुंह बांधे लाल रंग की मोटरसाइकिल से आए और संतोष पाल पर गोली चला दी. जिससे संतोष पाल के दाहिने कंधे के नीचे गोली जा लगी. वहीं, दूसरी गोली चलाने के पहले कि संतोष पाल ने जमीन पर लेट कर अपनी जान बचाई. गोली की आवाज सुनकर परिजन व ग्रामीण जब तक घटनास्थल पर पहुंचते मोटरसाइकिल सवार बदमाश धमकी देते हुए वहां से भाग निकले.


गोली लगने के बाद घायल अवस्था में परिजन और ग्रामीणों ने उन्हें पिंडरा स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए जहां डॉक्टरो ने मंडली चिकित्सालय रेफर कर दिया. घटनास्थल पर सीओ पिंडरा अभिषेक पांडे और इंस्पेक्टर फूलपुर पहुंच गए. गांव में फोर्स की तैनाती कर दी गई है. वहीं, ग्राम प्रधान विनोद पाल ने बताया कि गांव के दबंगों द्वारा 2003 में मेरी माता मुनका देवी की लाठी-डंडे से पिटाई की गई थी. जिसका मुकदमा एसीजीएम के यहां विचाराधीन है. ग्राम प्रधान विनोद ने बताया कि दो कारतूस के खाली खोखे मौके से मिले हैं. प्रधान विनोद पाल ने दो अज्ञात बाइक सवार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details