उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में घुसकर रेप करने और वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने वाला आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा

By

Published : Sep 24, 2022, 8:53 AM IST

वाराणसी में घर में घुसकर किशोरी के साथ रेप करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद उसे कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया.

किशोरी के साथ रेप
किशोरी के साथ रेप

वाराणसी:लोहता क्षेत्र में एक किशोरी के घर में घुसकर उसके साथ रेप करने और उसका वीडियो बनाने के मामले में पुलिस ने आरोपी सरवनपुर कोटवां निवासी लाल साहब उर्फ साधू को गिरफ्तार कर लिया गया. इसके बाद शुक्रवार को जेल भेज दिया गया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वह मोबाइल भी बरामद कर लिया है, जिससे उसने पीड़िता का वीडियो बनाया था.

15 वर्षीय किशोरी ने पुलिस को बताया है कि वह गुरुवार को अपने घर पर अकेली थी. उसी दौरान आरोपी साधू उसके घर में जबरन घुस आया. साधू ने उसके साथ रेप किया और उसका वीडियो भी बना लिया. परिजनों के घर आने पर उसने आपबीती सुनाई. इसके बाद परिजन उसे लोहता थाने लेकर गए. उसकी तहरीर के आधार पर लोहता थाने की पुलिस ने साधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल मुआयना कराया.

यह भी पढ़ें:युवती को जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म, बेहोश होने पर छोड़कर भागे

इस संबंध में लोहता थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में पुलिस टीम लगाई गई थी. आज पता लगा कि आरोपी लाल साहब उर्फ साधू पिसौर तिराहे पर मौजूद है तो उसकी घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी को अदालत में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details