उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: अवैध पटाखों की दुकान पर छापेमारी, 5 लोग गिरफ्तार

वाराणसी में पुलिस ने अवैध पटाखा और विस्फोटक की तीन दुकानों में छापेमारी की है. इस दौरान कुल 1 हजार 128 किलोग्राम अवैध पटाखे बरामद किए गए. मामले में पांच अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया है.

By

Published : Nov 6, 2020, 3:28 PM IST

raids on crackers shop
अवैध पटाखों की दुकान पर पुलिस की छापेमारी

वाराणसी: जिले के चौक थाना क्षेत्र में बिना लाइसेंस के बिक्री कर रहे अवैध पटाखों की तीन दुकानों पर पुलिस ने छापेमारी की है. मामले में पांच अभियुक्तो को गिरफ्तार किया गया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने कुल 1128 किलोग्राम अवैध पटाख बरामद किया है.

वाराणसी के गुदड़ी बाजार शेख भाई राखी सेंटर की दुकान दालमंडी में चोरी छिपे पटाखा बेचने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके कब्जे से 864 किलोग्राम बरामद किया गया है. इसी अभियान के क्रम में छापामारी के दौरान दालमंडी मोड चिराग अली के दुकान के पास फुटपाथ पर चोरी छिपे पटाखो का विक्रय करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे दो बोरी और एख कार्टून अवैध पटाखा बरादम हुआ.

वहीं चौक थाना क्षेत्र में रहनुमा हैंडलूम सेंटर की दुकान में चोरी छिपे पटाखा बेच रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके कब्जे से कुल 238 किग्रा अवैध पटाखा बरामद हुआ है. वहीं घटना के सम्बन्ध में थाना चौक पुलिस मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details