उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी पहुंचेंगी वाराणसी, CAA प्रदर्शन में जेल गए मासूम चंपक के परिजनों से करेंगी मुलाकात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शुक्रवार को वाराणसी में सीएए के विरोध में जेल गए लोगों से मिलने जा रही हैं. दरअसल प्रदर्शनकारियों में बीएचयू स्टूडेंट्स सहित कई परिवार के लोग भी शामिल हैं.

By

Published : Jan 9, 2020, 8:19 PM IST

etv bharat
सीएए प्रदर्शनकारियों से प्रियंका गांधी करेंगी मुलाकात

वाराणसी:CAA विरोध प्रदर्शन मामले में जिले के करीब 56 लोगों को जेल भेजा गया था, जिनमें से अधिकांश लोगों को जमानत पर रिहा कर दिया गया है. शुक्रवार को प्रदर्शन के दौरान जेल जाने वालों से मुलाकात करने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी जिले में पहुंच रही हैं.

सीएए प्रदर्शनकारियों से प्रियंका गांधी करेंगी मुलाकात.

प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचेंगी प्रियंका गांधी
CAA के विरोध प्रदर्शन के दौरान बीएचयू स्टूडेंट के अलावा मासूम बच्ची चंपक के माता-पिता भी जेल गए थे. चंपक के परिजनों के जेल जाने के बाद वह अकेली ही दादी के पास थी. चंपक के पिता रवि प्रकाश का कहना है कि उन्हें प्रियंका गांधी के आने की खबर मिली है, लेकिन अभी स्थान उनको नहीं पता चल पाया है.

कांग्रेस नेताओं के मुताबिक प्रियंका गांधी सुबह लगभग 10 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचेंगी. प्रहलाद घाट पर संत रविदास मंदिर में बाबू जगजीवन राम की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रियंका गांधी बीएचयू स्टूडेंट्स और साझा सांस्कृतिक मंच के लोगों से मुलाकात करेंगी, जिन लोगों को CAA के विरोध में 19 दिसंबर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

चंपक के पिता ने कहा
हम प्रियंका गांधी से मिलकर सीएए के विरोध में हो रहे आंदोलन को और आगे ले जाने की अपील करेंगे. साथ ही अपने ऊपर लगे फर्जी मुकदमोंं को हटाने के लिए सहयोग की अपील भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details