उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आज वाराणसी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी, टेकेंगी रविदास मंदिर में मत्था

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को वाराणसी पहुंचेंगी. यहां वह 9 फरवरी को आयोजित होने वाले संत रविदास जन्म उत्सव में हिस्सा लेंगी और लोगों से मुलाकात करेंगी.

By

Published : Feb 8, 2020, 9:32 PM IST

Updated : Feb 9, 2020, 7:03 AM IST

etv bharat
प्रियंका गांधी वाड्रा प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो).

वाराणसी:कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को वाराणसी आ रही हैं. प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हाल ही के दिनों में उनका यह दूसरा दौरा होने वाला है. इसके पहले वह बीते दिनों नागरिक संशोधन अधिनियम को लेकर विरोध प्रदर्शन के दौरान जेल गए लोगों से मुलाकात करने के लिए पहुंची थीं.

प्रियंका गांधी वाड्रा कल पहुचेंगी वाराणसी.

9 फरवरी को आयोजित होने वाले संत रविदास जन्म उत्सव में हिस्सा लेने के लिए प्रियंका संत रविदास जन्म स्थली पर पहुंच रही हैं. यहां दर्शन पूजन के बाद वह लंगर में भोजन भी करेंगी और वहां मौजूद लोगों से मुलाकात भी करेंगी. प्रियंका गांधी के प्रोटोकॉल के मुताबिक लगभग दोपहर 12:30 बजे प्रियंका गांधी लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर पहुंचेंगीं.

वहां से सीधे सड़क मार्ग से सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर आएंगी. यहां पर दर्शन पूजन के बाद वह लंगर में भोजन करेंगी और प्रसाद लेने के बाद यहां पर आयोजित मुख्य कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी. यहां पर प्रवचन और सत्संग में शामिल होने के बाद प्रियंका गांधी लोगों को संबोधित भी कर सकती हैं.

ये भी पढ़ें- पहली बार सारनाथ पहुंचेंगे श्रीलंका के प्रधानमंत्री महिंदा राजपक्षे, बौध भिक्षुओं से लेंगे आशीर्वाद

प्रियंका गांधी यहां पर मौजूद पंजाब और हरियाणा से आए रैदासियों से मुलाकात भी कर सकती हैं. फिलहाल अभी कार्यक्रम इस संदर्भ में निर्धारित नहीं है, लेकिन प्रियंका यहां पर लगभग 2 घंटे रहने के बाद सीधे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगी और यहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी.

Last Updated : Feb 9, 2020, 7:03 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details