उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सोनभद्र गोलीकांड पीड़ितों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी एयरपोर्ट से रवाना

सोनभद्र गोलीकांड पीड़ितों से मिलने के लिए प्रियंका गांधी वाराणसी एयरपोर्ट से रवाना हो चुकी हैं. कुछ देर में प्रियंका गांधी सोनभद्र पहुंचेंगे. यहां वह सोनभद्र गोलीकांड में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगी.

By

Published : Aug 13, 2019, 11:04 AM IST

प्रियंका गांधी

वाराणसी: सोनभद्र गोलीकांड मामले में राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है. पिछली बार कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को मिर्जापुर में ही रोक दिया गया था, लेकिन आज फिर प्रियंका गांधी सोनभद्र पहुंचने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट से रवाना हो चुकी हैं. एयरपोर्ट पर आने के बाद प्रियंका गांधी का कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

प्रियंका गांधी सोनभद्र के लिए रवाना.

प्रियंका गांधी बाबतपुर एयरपोर्ट पर आईं जैसे ही वह सोनभद्र के लिए रवाना होने लगीं, तो सड़क किनारे खड़े कार्यकर्ताओं को देख अचानक से वह अपनी गाड़ी से उतर गईं. प्रियंका ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें वाराणसी आने के लिए धन्यवाद दिया. वहीं मीडिया से दूरी बनाते हुए प्रियंका सीधे सड़क मार्ग से सोनभद्र के लिए रवाना हो गईं. फिलहाल प्रियंका गांधी का काफिला कुछ देर पहले सोनभद्र के लिए रवाना हुआ है. लगभग दो से तीन घंटे के अंदर प्रियंका गांधी सोनभद्र पहुंचेंगी.

इसे भी पढ़ें-राहुल गांधी के साथ कांग्रेस कार्यसमिति ने किया है षड्यंत्र: आचार्य प्रमोद कृष्णम

बता दें कि सोनभद्र के उम्भा गांव में प्रियंका गांधी गोलीकांड में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगी. इससे पहले प्रियंका गांधी ने सोनभद्र जाते वक्त मिर्जापुर में रोके जाने के बाद पीड़ित परिवारों को कांग्रेस की ओर से 10 लाख मुआवजा देने घोषणा की थी. हाल ही में कांग्रेस का एक दल गांव में पहुंचकर मृतक पीड़ित परिवारों को चेक भी सौंप चुका है, जिसके बाद प्रियंका अब उन परिवारों से मिलने पहुंच रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details