उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसीः SSP और SP सिटी के खिलाफ पोस्टर वायरल, इसने लगाई इंसाफ की गुहार

By

Published : Nov 4, 2020, 5:29 PM IST

वाराणसी में संदिग्ध नेपाली युवक का सिर मुड़वाकर जय श्री राम का नारा लगवाने के मामले में आरोपी अरुण पाठक ने वाराणसी पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है.साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर एसएसपी और एसपी सिटी के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है.

एसएसपी और एसपी सिटी के खिलाफ पोस्टर
एसएसपी और एसपी सिटी के खिलाफ पोस्टर

वाराणसीः वाराणसी में नेपाली शख्स का सिर मुड़वाकर जय श्री राम का नारा लगवाना विश्व हिंदू सेना के प्रमुख अरुण पाठक को महंगा पड़ गया. उन्होंने इस मामले में परिवार की सुरक्षा को लेकर वाराणसी पुलिस के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. आरोपी विश्व हिंंदू सेना के प्रमुख ने ट्विटर और फेसबुक पर एक पोस्टर जारी किया है. इसमें उन्होंने एसएसपी और एसपी सिटी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. यह पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

HC से गिरफ्तारी पर लगी है रोक

अरुण पाठक को एक नेपाली शख्स का सिर मुड़वाकर उस पर जय श्री राम का नारा लगवाना महंगा पड़ गया था. पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की पड़ताल करने के बाद अरुण पाठक समेत चार अन्य लोगों पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट से उनकी गिरफ्तारी पर रोक लग गयी है.

पोस्टर में यह लिखा है
उन्होंने पोस्टर में लिखा है कि 'एसएसपी और एसपी सिटी की वजह से पिछले 3 महीने से मेरा परिवार चैन से सो नहीं पा रहा. मुझे फर्जी मुकदमे में फंसाया जा रहा है. इसको लेकर इन दोनों पर कार्रवाई होनी चाहिए.'

बटोर चुके हैं सुर्खियां
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है.इससे पहले भी विश्व हिंदू सेना प्रमुख अरुण पाठक कई बार सोशल मीडिया और अन्य स्थानों पर पोस्टर चस्पाकर सुर्खियों बटोर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details