उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली, हालत नाजुक

By

Published : Apr 23, 2022, 5:41 PM IST

पांडेयपुर थाने पर तैनात सरकारी जीप के ड्राइवर ने जीप में ही खुद को अपनी सरकारी रिवाल्वर से बीती रात नाइट ड्यूटी के बाद गोली मार ली. उस समय उनके साथ ड्यूटी पर मौजूद सहकर्मियों ने उन्हें ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

etv bharat
पुलिसकर्मी ने खुद को मारी गोली

वाराणसी:लालपुर-पांडेयपुर थाने पर तैनात सरकारी जीप के ड्राइवर ने जीप में ही खुद को अपनी रिवाल्वर से बीती रात गोली मार ली. जसवंत सिंह कल ही छुट्टी से वापस लौटे थे. फिलहाल उस समय उनके साथ ड्यूटी पर मौजूद सहकर्मियों ने उन्हें ट्रामा सेंटर पहुंचाया. यहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस जसवंत द्वारा आत्महत्या करने के प्रयास की जांच में जुटी हुई है. घटना की सूचना के बाद जसवंत सिंह के परिजन वाराणसी पहुंच चुके हैं.

जानकारी के अनुसार आजमगढ़ जिले के मेहनगर थाना के पवनी खुर्द गांव के मूल निवासी जसवंत सिंह (50) 15 अप्रैल को छुट्‌टी लेकर अपने घर गए थे. कल ही अपने मूल निवास से लौट थे. ड्यूटी ज्वाइन की थी.

इसे भी पढे़ंःपूर्व IPSअमिताभ ठाकुर का आरोप, कहा- जेलों में हो रहा भ्रष्टाचार

जसवंत यहां पुलिस लाइन स्थित सरकारी आवास में रहते थे. नाइट ड्यूटी के बाद वह पहड़िया मंडी में स्थित धर्म कांटा के समीप पहुंचे और नाइट अफसर सूर्यवंश यादव द्वारा चाय पीने की बात से इंकार करते हुए सरकारी वाहन में रुक गए. सभी के जाने के बाद ड्राइविंग सीट पर बैठकर अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली. वहीं, गोली की आवाज पर जब पुलिसकर्मी वाहन की तरफ दौड़े तो जसवंत जख्मी हालत में गाड़ी में खून से लथपथ पड़े थे. उन्हें फौरन सहकर्मियों ने ट्रामा सेंटर पहुंचाया जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details