उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में 800 रुपये के लिए की हत्या

यूपी के वाराणसी में पुलिस ने हत्या का खुलासा किया है. आरोपी एक महीने पहले जेल से पैरोल पर बाहर आया था. हत्या मात्र 800 रुपये के लिए की गई थी.

By

Published : May 25, 2020, 7:16 PM IST

etv bharat
पुलिस ने किया हत्या का खुलासा.

वाराणसी: जनपद में अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीते 23 मई की रात्रि में भेलूपुर थाना क्षेत्र में एक हत्या हुई थी. हत्या का खुलासा करते हुये पुलिस ने बताया कि पैरोल पर छूटकर आये अपराधी ने महज 800 रुपये चोरी हो जाने से हत्या की घटना को अंजाम दिया था.

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हत्या करने वाला व्यक्ति दुर्गाकुंड स्थित किसी पोखरे के समीप खड़ा है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये मौके पर पहुंचकर अभियुक्त को धर दबोचा. पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि मुझे नशे की आदत है, इसके लिए छोटी-मोटी चोरी करता हूं. इरशाद नाम का व्यक्ति मेरा एक साथी है. हम दोनों नशा किया करते थे. हमने खोजवा में एक सब्जी वाले का मोबाइल चोरी किया. मोबाइल के बंटवारे को लेकर हमारे बीच झगडा हुआ था. इरशाद ने मोबाइल तोड़ दिया था. चोरी के मामले में पुलिस ने मुझे जेल में बंद कर दिया था. जेल में काम करके मैंने 1500 रुपये कमाये.

लॉकडाउन के बाद लगभग एक महीने पहले मैं पैरोल पर बाहर आया. इरशाद ने 1500 में से 800 रूपये चुरा लिये थे. पैसे मांगने पर वह पैसे दे नहीं रहा था. बीते 23 मई को नशा करने के बहाने मैं इरशाद को बजरडीहा के चौभडवा पोखरी ले गया. नशा कराके मैंने ईंट-पत्थर से उसके सिर और मुंह पर कई बार वार किया, जिससे उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details