उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जब पुलिस को आया एक कॉल और कहा बचा लो मुझे...फिर हुआ ये

उत्तर प्रदेश की वाराणसी पुलिस ने अपहरण किए गए एक युवक को बरामद किया है. पुलिस ने मौके से एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

By

Published : Dec 19, 2019, 6:38 AM IST

etv bharat
पुलिस को आया एक अंजान फोन.

वाराणसी:जिला पुलिस को एक अंजान फोन आया था. फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि उसका अपहरण किया गया है. इस पर हरकत में आई पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद युवक को बरामद कर लिया. साथ ही मौके से एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस अन्य वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है.

पुलिस को आया था एक अंजान फोन.

पुलिस को आया एक फोन
जिला पुलिस अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है. एसपी ग्रामीण और क्षेत्राधिकारी पिण्डरा के निर्देशन में थानाध्यक्ष चौबेपुर क्षेत्र में वांछित अभियुक्त की तलाश में थे. थानाध्यक्ष मनोज कुमार को सूचना मिली कि एक मोबाइल नंबर से फोन आया है, जो अपना नाम दीपक जायसवाल बता रहा है. उसका कहना है कि उसका अपहरण किया गया है. फोन करने वाले ने बताया कि उसे किसी स्कूल के बगल में चारों तरफ से घिरे मकान के बेसमेन्ट में रखा गया है, मुझे बचा लीजिए.

एक आरोपी को किया गिरफ्तार
सूचना पर टीम घटनास्थल पर पहुंची, बेसमेन्ट के बाहर एक संदिग्ध व्यक्ति खड़ा था जो पुलिस को देखकर भागने लगा. इस दौरान उसने दो गोलियां चलाईं, टीम ने संदिग्ध को घेर कर पकड़ लिया. संदिग्ध से नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम निवास यादव पुत्र रामदुलार यादव बताया. तलाशी लेने पर उसके पास से एक पिस्टल सहित कई जिंदा कारतूस बरामद हुए.

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मुझे विजय भारती ने पिस्टल दी थी और दीपक जायसवाल की निगरानी करने को कहा था. उसने ये भी बताया कि रात में बसन्त निगरानी करता है. पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दंबिश दे रही है.
- मार्तंड सिंह, एसपी ग्रामीण

यह भी पढ़ें- पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश

ABOUT THE AUTHOR

...view details