उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 17, 2021, 10:12 PM IST

वाराणसी में पुलिस ने दो फरार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी गैंगस्टर के मुकदमे में फरार चल रहे थे. आरोपी पहले भी जेल की सजा काट चुके हैं.

etv bharat
etv bharat

वाराणसी:जिले में पुलिस आयुक्त ए. सतीश गणेश और सहायक पुलिस आयुक्त अभिमन्यु मांगलिक के निर्देशन में वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में कैण्ट थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गैंगस्टर के मुकदमे में फरार चल रहे दो वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:बनारसी गुलाब की खुशबू से महकता है राष्ट्रपति भवन, देश भर में डिमांड

अभियुक्त पहले भी जा चुके हैं जेल

अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि वह लोग विगत 16 जनवरी 2021 को थाना कैण्ट से लूट के मुकदमे में जेल जा चुके हैं. उस मुकदमे में वह लोग 14 मोबाइल फोन, एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस के साथ पकड़े गए थे. तब एक महीना जेल में गुजारा था.

दोनों अभियुक्त गैंगस्टर के मुकदमे में चल रहे थे फरार

अभियुक्तों ने बताया कि जेल से छूटकर वह लोग इधर-उधर भटक रह रहे थे, क्योंकि गैंगस्टर के मुकदमे में वह लोग फरार चल रहे थे. सोमवार को वो चौकाघाट पानी टंकी के पास खड़े थे, तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध कैण्ट पुलिस द्वारा आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. वहीं अभियुक्तों के नाम मो. नूर उम्र 20 वर्ष और मो.शोएब उम्र 23 वर्ष है. दोनों जैतपुरा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details