उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ओपी राजभर के बेटे की शादी कल, पीएम मोदी ने दी बधाई

सुभासपा प्रमुख ओपी राजभर के बेटे की शादी कल है. पीएम नरेंद्र मोदी ने शादी के लिए शुभकामना संदेश भेजा है.

By

Published : Jun 10, 2023, 4:27 PM IST

Etv bharat
Etv bharat

वाराणसीः सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के छोटे बेटे अरुण राजभर की शादी होने वाली है. इसके साथ ही देश और प्रदेश के दिग्गज नेताओं के बधाई संदेश भी आने शुरू हो गए हैं. यह भी उम्मीद है अरुण राजभर की शादी में कई बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं. वहीं, इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओम प्रकाश राजभर को बधाई दी है. इसके साथ ही राजभर के बेटे व होने वाली बहू को भी आशीर्वाद दिया है. पीएम मोदी ने लिखा है आपके परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए धन्यवाद.

पीएम मोदी की ओर से भेजा गया बधाई संदेश.

बता दें कि सुभासपा प्रमुख ओमप्रकाश राजभर के छोटे बेटे अरुण राजभर की हल्दी व अन्य रस्में शुरू हो गई हैं. इस बीच राजभर ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम समेत कई दिग्गज नेताओं को शादी का निमंत्रण दिया है. उसी में एक निमंत्रण काशी के सांसद व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी भेजा था. इसी के जवाब में प्रधानमंत्री ने उन्हें शुभकामनाएं दी है. प्रधानमंत्री का यह पत्र राजनीतिक गलियारों में अहम माना जा रहा है. वहीं भाजपा के बड़े नेताओं को निमंत्रण भी नए समीकरण की ओर इशारा कर रहा है.

प्रधानमंत्री ने 5 जून को लिखा है शुभकामना संदेश
अरुण राजभर की शादी 11 जून को है. वाराणसी में रिसेप्शन 13 जून को होगा. इस मौके पर प्रधानमंत्री ने 5 जून को पत्र लिखा है. इसमें लिखा है कि 'अरुण और निकिता के विवाह का निमंत्रण पत्र पाकर प्रसन्नता हुई. परिवार की खुशी में शामिल करने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. विश्वास और मित्रता की डोर से दोनों सदा बने रहें. रिश्ते में स्नेह रहे. बेहतर तालमेल से जीवन आगे बढ़े और समय के साथ संबंध और अधिक गहरा और मजबूत हो. इसी कामना के साथ नव दंपती को दीर्घ, सुखद और सौभाग्य पूर्ण जीवन के लिए शुभकामनाएं और आशीष.'

एथलेटिक्स खिलाड़ी भी हैं निकिता राजभर
ओमप्रकाश राजभर की होने वाली बहू निकिता राजभर गाजीपुर के सादात की रहने वाली हैं. वह वाराणसी के धीरेंद्र महिला महाविद्यालय से बीबीए कर रही हैं. निकिता एथलेटिक्स की भी खिलाड़ी हैं. वहीं, निकिता के पिता कैलाश राजभर झारखंड के पिपरवार प्रोजेक्ट बचरा चतरा में स्थित कोल इंडिया में कार्यरत हैं. वहीं, ओमप्रकाश राजभर के घर पर शादी की तैयारियां चल रही हैं. बताया जा रहा है कि शादी का कार्यक्रम वाराणसी में होगा. इस दिन देश के कई दिग्गज नेताओं के आने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में प्रेमिका की हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में छिपाया, चार दिन बाद सेहरा बांधकर रचाई शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details