उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी दौरे पर सुबह से शाम तक पीएम ने बदले 4 कपड़े, हर बार लुक रहा अलग

By

Published : Dec 13, 2021, 9:02 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने स्टाइल और तरीकों के लिए जाने जाते हैं. वाराणसी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के लोकार्पण में भी पीएम मोदी का अलग-अलग स्टाइल देखने को मिला.

सुबह से शाम तक पीएम ने बदले 4 कपड़े
सुबह से शाम तक पीएम ने बदले 4 कपड़े

वाराणसीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने स्टाइल और तरीकों के लिए जाने जाते हैं. पीएम मोदी का वाराणसी में अलग-अलग स्टाइल देखने को मिला. एक ओर पीएम मोदी ने सुबह से लेकर शाम तक अलग-अलग स्थानों पर कई कार्यक्रम में शिरकत की, तो हर बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए कपड़ों में लुक चेंज कर नजर आए.

सुबह जब प्रधानमंत्री काल भैरव मंदिर पहुंचे तो यहां पर सिंपल स्टॉल और हल्के रंग के कुर्ते पजामे तो उन्होंने पहन रखा था. लेकिन जब गंगा घाट पर पहुंचे तो प्रधानमंत्री गेरुआ रंग के लोवर टी-शर्ट में नजर आए. जिसे पहनकर उन्होंने गंगा स्नान किया. इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे, तो गोल्डन कलर के कुर्ता और धोती के साथ गले में गोल्डन कलर का दुपट्टा भी डाल रखा था.

हर बार पीएम का लुक रहा अलग
हर बार पीएम का लुक रहा अलग

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी ने किया काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण, बोले- काशी शब्दों का विषय नहीं संवेदनाओं की सृष्टि है

यहां से निकलकर प्रधानमंत्री गेस्ट हाउस पहुंचे. जहां वे विश्राम करने के बाद जब शाम को वह फिर से गंगा घाट के लिए निकले तो उन्होंने ब्राउन कलर का कुर्ता पजामा और सदरी संग कंधे पर शॉल ले रखी थी. यानी सुबह से शाम तक पीएम के चार लुक देखने को मिले.

हर बार पीएम का लुक रहा अलग
हर बार पीएम का लुक रहा अलग

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details