उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: पिंडरा विधायक को ढूंढने के लिए थाने में शिकायत

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पिंडरा विधायक की गुमशुदगी के पोस्टर इलाके में चस्पा किए गए. कांग्रेस अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष ने पोस्टर लगाकर, फूलपुर थाने में विधायक को ढूंढने के लिए लिखित शिकायत दी है.

By

Published : Jul 20, 2020, 4:50 PM IST

etv bharat
पिंडरा विधायक गुमशुदा

वाराणसी:जिले की पिंडरा विधानसभा सीट से भाजपा विधायक अवधेश सिंह के खिलाफ कांग्रेसियों ने गुमशुदगी के पोस्टर चस्पा किए हैं. पोस्टर जारी करते हुए फूलपुर थाने में विधायक को ढूंढने के लिए शिकायत भी कांग्रसियों ने की है. थाने में कांग्रेस अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष और उनके समर्थकों ने फूलपुर में यह पोस्टर लगवाए हैं. पोस्टर जारी करने वालों का आरोप है कि जब से वैश्विक महामारी शुरू हुई है और लॉकडाउन लगा है, तब से क्षेत्र के भाजपा विधायक अवधेश सिंह लापता हैं. उन्हें ढूंढने के लिए हम लोगों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

पिंडरा विधायक गुमशुदा

विधायक क्षेत्र से गायब
कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मानना है कि जब से कोरोना वायरस ने अपने पैर पसारे हैं और लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से पिंडरा विधायक गायब हैं. वह नजर नहीं आए और न ही अपने क्षेत्र में कभी आते हैं. वो केवल भारतीय जनता पार्टी के कार्यक्रमों में वह दिखाई दे रहे हैं. जिसकी वजह से हमें बेहद चिंता है. हम लोगों ने आज फूलपुर थाने पहुंचकर उनके गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी लिखवाई है.

कांग्रेस ने लगाया आरोप
कांग्रेस अनुसूचित जाति के जिलाध्यक्ष का कहना है कि जब से लॉकडाउन लगा है तब से क्षेत्र के लोग परेशान हैं. प्रवासी मजदूर भी काफी ज्यादा परेशान हैं और अभी तक हमारे क्षेत्र के विधायक अवधेश सिंह दिखाई नहीं दे रहे हैं. हम लोगों ने बहुत कोशिश की उनसे मिलने की और वह मिल नहीं पा रहे हैं. इसी वजह से आज हम लोगों ने फूलपुर थाने में पहुंचकर उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई है, ताकि वह जल्द से जल्द अपने क्षेत्र में वापस आ सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details