उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: सब्जियों के बढ़ते दाम के विरोध में प्रदर्शन, सरकार को बताया जिम्मेदार

वाराणसी में सब्जी के आसमान छूते दामों को लेकर सुबह बनारस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं का कहना है कि जमाखोरों की वजह से यह बढ़ोतरी हो रही है. कहीं न कहीं इसके लिए सरकार जिम्मेदार है.

By

Published : Nov 20, 2019, 2:07 PM IST

सब्जी के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन.

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में सुबह बनारस के कार्यकर्ताओं ने सब्जी के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि जमाखोरों ने सब्जी की खेप की जमाखोरी कर बाजार में सब्जी के दामों को बढ़ाया है. आम आदमी रोज सब्जी खरीदने जाता है, लेकिन महंगाई की वजह से आर्थिक रूप से वह टूटता जा रहा है. वहीं सरकार की इस पूरे मामले को लेकर जिस तरह से निष्क्रियता बढ़ती जा रही है. यह लोगों के लिए चिंता का सबब बना हुआ है.

सब्जी के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन.

दरअसल कुछ हफ्तों से सब्जी के दाम बढ़ते चले जा रहे हैं. इसकी वजह से आम जनमानस पर बहुत असर पड़ता दिख रहा है. लोगों का मानना है कि जिस तरीके से सब्जी के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. उससे कहीं न कहीं एक आम आदमी आर्थिक रूप से टूटता जा रहा है. वहीं आज वाराणसी के भारतेंदु पार्क में सुबह बनारस के लोगों ने इस बढ़ते दामों का विरोध प्रदर्शन किया है. वर्तमान सरकार के खिलाफ उनका कहना है कि जमाखोरों की वजह से यह बढ़ोतरी हो रही है. कहीं न कहीं सरकार जिम्मेदार है और इस तरह के जमाखोरों पर विशेष ध्यान होना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details