उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नमो उद्योग व्यापार समिति के सदस्यों ने रेडियो पर सुनीं पीएम के 'मन की बात'

By

Published : Sep 27, 2020, 6:22 PM IST

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम में देशवासियों को संबोधित किया. उत्तर प्रदेश के वाराणसी में नमो उद्योग व्यापार समिति के सदस्यों ने पीएम को 'मन की बात' का सीधा प्रसारण सुना. इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में बीजेपी प्रदेश मंत्री मीना चौबे उपस्थित रहीं.

varanasi news
कार्यकर्ताओं ने सुना मन की बात

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित किया. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री ने कृषि विधेयक का भी जिक्र किया. इसके साथ ही कोरोना महामारी से बचाव के लिए सावधानियां बरते जाने की अपील करते हुए पीएम ने कहा कि दो गज की दूरी बनाए रखने में लोगों की भलाई है. साथ ही उन्होंने कहा कि, मास्क और चेहरे को ढके बिना कोई भी घर के बाहर ना जाए.

रविवार को नमो उद्योग व्यापार समिति उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के मन की बात का सीधा प्रसारण सुना और करोना योद्धाओं का सम्मान किया. इस दौरान 'घर-घर तुलसी' के अभियान को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आगे बढ़ाया. कोरोना योद्धाओं में डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टॉफ, सफाई कर्मियों, पुलिस कर्मियों एवं पत्रकार बंधुओं को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया.

इस मौके पर मुख्य अतिथि बीजेपी प्रदेश मंत्री मीना चौबे ने कहा कि कोरोना संकट टला नहीं है. हम सभी को सतर्कता एवं सावधानी के साथ अपने काम और देश को आगे बढ़ाना है. पीएम के आह्वान पर लगातार कोरोना योद्धाओं का सम्मान एवं योग और आयुर्वेद के प्रति जागरूकता अभियान के लगातार प्रयासों के लिए व्यापारी सम्मान और बधाई पात्र हैं. विशिष्ट अतिथि डॉक्टर भूपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि महामारी संकट के इस दौर में व्यापारियों द्वारा स्वयं के रोजगार के साथ दूसरे के परिवारों को रोजगार देकर राष्ट्र सेवा का उदाहरण पेश किया है.

इस अवसर पर नमो उद्योग व्यापार समिति एवं ग्रीनवर्ल्ड संस्था के संयुक्त तत्वाधान में 'घर-घर तुलसी, हर-घर निरोगी' अभियान की कड़ी में खुशहाल हॉस्पिटल में अतिथियों से तुलसी का पौधा रोपित कराया और एक पौधा अतिथियों को भेंट किया. कार्यक्रम का संचालन राजेश श्रीवास्तव एवं धन्यवाद ज्ञापन शत्रुघ्न विश्वकर्मा ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details