उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लोगों ने पार्षद को बनाया बंधक, जानिए क्यों

वाराणसी जिले में सिगरा क्षेत्र में सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान लोगों ने पार्षद को बंधक बना लिया. इसके बाद चक्का जाम कर दिया. मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने समस्या का जल्द निवारण होने का आश्वासन दिया.

By

Published : Feb 6, 2021, 9:21 PM IST

लोगों ने पार्षद को बंधक बनाकर चक्का जाम किया.
लोगों ने पार्षद को बंधक बनाकर चक्का जाम किया.

वाराणसी:जिले के सिगरा क्षेत्र की गुजराती गली में सीवर ओवरफ्लो की समस्या से परेशान हो चुके स्थानीय लोगों ने शनिवार को पार्षद को बंधक बना लिया. साथ ही लोगों ने सिगरा सोनिया मार्ग को जाम कर दिया. सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने लोगों को जल्द समस्या का निवारण कराने का आश्वासन दिया.

लोगों ने पार्षद को बनाया बंधक.

अधिकारियों से मिलता था आश्वासन

गुजराती गली में लंबे समय से सीवर ओवरफ्लो की समस्या बनी हुई है. लोगों ने जिम्मेदार अधिकारियों को इस समस्या से कई बार अवगत कराया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ. इससे नाराज होकर लोगों ने पार्षद को बंधक बना लिया. लोगों ने बताया कि पिछले दो वर्षों से सीवर ओवरफ्लो की समस्या से जूझ रहे हैं. सीवर की समस्या को लेकर अधिकारियों और नगर निगम पार्षद को अवगत कराया गया, लेकिन वहां से सिर्फ आश्वासन ही मिला.

लोगों का कहना है कि सीवर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर पार्षद पुनवासी गुप्ता को बंधक बनाया है. सीवर ओवरफ्लो की समस्या को लेकर आएदिन अधिकारियों के पास जाते हैं, जहां पर दो-चार दिन या एक हफ्ते का आश्वासन मिलता है, लेकिन इसके बाद कोई सुनवाई नहीं होती है. सीवर ओवरफ्लो होने से आए दिन महिला, बच्चे और वृद्ध गिर कर चोटिल हो जाते हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details