उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएम के जन्मदिन से पहले काशी में उमंग, दीपों से सजा जनसंपर्क कार्यालय

By

Published : Sep 16, 2019, 10:55 PM IST

Updated : Sep 17, 2019, 11:47 AM IST

पीएम के जन्मदिन से पहले काशी वासियों में उमंग देखने को मिल रही है. पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या में उनके संसदीय क्षेत्र में लोगों ने एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर जन्मदिन की अग्रिम बधाई दी.

दीपों से सजा जनसंपर्क कार्यालय.

वाराणसी: पीएम नरेंद्र मोदी का 17 सितंबर को 69 वां जन्मदिन है. ऐसे में अपने सांसद के जन्मदिन के चलते काशी वासियों में खासा उत्साह है. यही वजह है कि जन्मदिन की पूर्व संध्या पर पार्टी कार्यालय को कार्यकर्ताओं ने दुल्हन की तरह सजा दिया. देर शाम होते ही दीपों से कार्यालय को भव्य तरीके से सजाया गया. उसके साथ ही रंगोली बनाई गई, उस रंगोली में 69 लिखा हुआ था.

पीएम के जन्मदिन से पहले काशी में उल्लास.

पीएम के जन्मदिन से पहले काशी में उल्लास
पीएम के जन्मदिन की पूर्व संध्या में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने पीएम की तस्वीर के सामने दीया जलाया और एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर पीएम के लंबी उम्र की शुभकामनाएं दी. इसके अलावा महिलाओं ने भी इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. साथ ही प्रधानमंत्री हैप्पी बर्थडे टू यू के साथ हर-हर महादेव का उद्घोष किया.

रंगोली बना पीएम को दी लंबी उम्र की दुआ
मंजूषा श्रीवास्तव ने बताया आज अपने सांसद के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर हम लोगों ने यहां पर रंगोली बनाया. जिसमें हम लोगों ने 69 लिखा और ऐसा इसलिए लिखा क्योंकि उनका जन्मदिन है. रंगोली को दुर्वा से सजाया गया है. बीच-बीच में कमल का फूल भी लगाया है. हमारी बस यही कामना है कि जिस तरह हमारे पीएम सर काम कर रहे हैं, आगे भी इसी तरह वह करते रहें. भगवान उनको दीर्घायु और स्वस्थ रखें.


देश के यशस्वी प्रधानमंत्री के जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर हम लोग जनसंपर्क कार्यालय पर उनका जन्मदिन मना रहे हैं. इसके साथ ही उनकी लंबी उम्र की बाबा विश्वनाथ और मां अन्नपूर्णा से कामना करते हैं.
हंसराज विश्वकर्मा, जिलाध्यक्ष बीजेपी

Last Updated : Sep 17, 2019, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details