उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चेन्नई से वाराणसी पहुंचा यात्री हुआ बेहोश, हार्ट अटैक से हुई मौत

चेन्नई से वाराणसी आए यात्री की बाबतपुर एयरपोर्ट पर हार्ट अटैक से मौत हो गई. सीने में दर्द उठने पर सुरक्षाकर्मियों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने यात्री कालिका प्रसाद को मृत घोषित कर दिया.

By

Published : Dec 14, 2020, 1:45 AM IST

एअर इंडिगो
एअर इंडिगो

वाराणसीः लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट के आगमन कक्ष में चेन्नई से आया यात्री अचानक से अचेत हो गया. आनन फानन में सुरक्षाकर्मियों ने उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों ने मृत्यु की वजह हार्ट अटैक बतायी. यात्री कालिका प्रसाद अपने भतीजे के साथ यात्रा के बाद एयरपोर्ट पर पहुंचा था.

सीने में दर्द के कारण यात्री हुआ अचेत
चेन्नई से वाराणसी पहुंचे कालिक प्रसाद के आगमन कक्ष में पहुंचने पर ही सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद चिकित्सक सुजीत वर्मा ने मरीज की स्थिति को देखते हुए बसनी स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रेफर किया. स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

स्वास्थ्य केंद्र पहुंचने से पहले ही हुई मौत
बसनी स्वास्थ्य केंद्र पर मौजूद चिकित्सा प्रभारी के अनुसार यात्री कालिका प्रसाद की एयरपोर्ट पर ही हार्ट अटैक से मौत हो चुकी थी. कालिका प्रसाद आपने भतीजे दीपक कुमार के साथ विमान से उतरने के बाद लगेज लेने के लिए जैसे ही आगमन कक्ष पहुंचे तभी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई और वह गिर पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details