उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पद्म विभूषण छन्नूलाल मिश्र ने वीडियो जारी कर बेटी की मृत्यु पर मांगा इंसाफ

By

Published : May 5, 2021, 4:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र ने अपनी बेटी की मौत के बाद डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

वाराणसी
वाराणसी

वाराणसीःपद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र ने अपनी बेटी की मौत के बाद एक वीडियो जारी कर इंसाफ की गुहार लगाई है. उन्होंने यह भी कहा है कि उनकी बीमारी की खबर गलत है. बता दें कि पंडित छन्नूलाल मिश्र की पत्नी एवं बेटी की तीन दिनों के अंतराल में कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी.

पद्म विभूषण छन्नूलाल मिश्र ने मांगा इंसाफ

तीन दिन के अंतराल में दो मौतें
पद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र के पूरे परिवार पर तब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब तीन दिन के अंतराल पर घर में दो मौत हुईं. छन्नूलाल मिश्र की पत्नी का कोविड की वजह से 26 अप्रैल को निधन हो गया. इसके बाद बड़ी बेटी संगीता मिश्रा (48 वर्ष) का भी 29 अप्रैल को कोरोना संक्रमण से देहांत हो गया. उनका इलाज मैदागिन स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा था. उसी समय पंडित छन्नूलाल मिश्र की छोटी बेटी नम्रता ने डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते कार्रवाई की मांग की. उन्होंने हॉस्पिटल प्रशासन से सीसीटीवी फुटेज देखने की मांग की थी. फुटेज न मिलने पर हंगामा भी किया था. बुधवार को पंडित छन्नू लाल मिश्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करके बेटी की मृत्यु पर न्याय मांगा है.

वीडियो में ये बोले पंडित छन्नूलाल
शास्त्रीय संगीत के पुरोधा एवं पद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र ने वीडियो जारी कर कहा कि तीन दिनों में पत्नी एवं बेटी के मृत्यु होने के बाद मैं काफी आहत हूं. कुछ लोगों के द्वारा मेरे अस्वस्थ होने की बात कही जा रही थी, मगर मैं बिल्कुल स्वस्थ हूं. मेरे बेटी के साथ हुई घटना को लेकर मैं न्याय की गुहार लगाता हूं, मुझे इंसाफ चाहिए.

इसे भी पढ़ेंः पद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्र की बेटी का निधन, परिवार ने अस्पताल पर लगाए गंभीर आरोप

जांच कर रही है समिति
पूरे मामले को लेकर जिला अधिकारी ने 3 सदस्यीय टीम गठित कर जांच करने का निर्देश भी दिया है. कोतवाली थाने में मुकदमा भी पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details