उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पैसों के लेनदेन में हुई थी पान विक्रेता की हत्या, ऐसे हुआ खुलासा

रामनगर थाना क्षेत्र में 7 जनवरी को मच्छरहट्टा में मिली लाश का पुलिस ने सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच के सहयोग से खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया की पैसे के लेनदेन में युवक की शराब पिलाकर हत्या की गई थी.

By

Published : Jan 12, 2021, 6:45 PM IST

पान विक्रेता के हत्यारोपी गिरफ्तार.
पान विक्रेता के हत्यारोपी गिरफ्तार.

वाराणसी : रामनगर थाना क्षेत्र में 7 जनवरी को मच्छरहट्टा में मिली लाश का पुलिस ने सर्विलांस टीम और क्राइम ब्रांच के सहयोग से खुलासा कर दिया. पुलिस ने बताया की पैसे के लेनदेन में युवक की शराब पिलाकर हत्या की गई थी. हत्या में शामिल 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके दो अन्य साथी फरार बताए जा रहे हैं. गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के पास से एक कारतूस, मृतक का आधार कार्ड,
वोटर कार्ड, मृतक की साइकिल और दूध का डब्बा बरामद हुआ है.

ये है मामला
जनपद के रामनगर थाना क्षेत्र में 7 जनवरी को मच्छरहट्टा के पास से एक अज्ञात शव मिला था. पुलिस ने खोजबीन की तो पता चला कि शव रामनगर चौराहा स्थित पान विक्रेता रामबदन यादव का है. परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. मंगलवार को रामनगर के लंका चौराहे से सर्विलांस टीम, क्राइम ब्रांच ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की पहचान अंकित और सिद्धार्थ के रूप में हुई है. इन्होंने अपने फरार साथियों के नाम ऋषभ और सद्दाम बताए हैं. पुलिस उन दोनों की तलाश कर रही है. गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि रामबदन की हत्या पैसे के लेनदेन में की गई थी.

एसपी सिटी ने ये बताया
एसपी सिटी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बीटी के रामनगर के मच्छरहट्टा में सात जनवरी को एक शव मिला था. उसकी पहचान रामबदन यादव के रूप में हुई थी. इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है. अभियुक्त अंकित ने मृतक से पैसे लिए थे. पैसों को लेकर उनका विवाद हो गया था. इसके बाद आरोपियों ने हिसाब करने के लिए रामबदन को बुलाया और उसे शराब पिलाई. आरोपियों ने नशे में ही रामबदन की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details