उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लाल पगड़ी और पीले गमछे को देखकर लोग लाल पीले हो रहे हैं : ओम प्रकाश राजभर

वाराणसी में आयोजित सरदार वल्लभ भाई पटेल एकता समरोह (Sardar Vallabhbhai Patel Ekta Samaroh) में पहुंचे पूर्व मंत्री व सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (President Omprakash Rajbhar) ने कहा कि इस लाल पगड़ी और पीले गमछे को देखकर लखनऊ और दिल्ली में लोग लाल-पीले हो रहे हैं.

By

Published : Dec 8, 2021, 9:29 PM IST

ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभर

वाराणसी: शिवपुर विधानसभा क्षेत्र में भागीदारी संकल्प मोर्चा की ओर से आयोजित सरदार वल्लभ भाई पटेल एकता समरोह (Sardar Vallabhbhai Patel Ekta Samaroh) में पहुंचे पूर्व मंत्री व सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (President Omprakash Rajbhar) ने भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. कहा कि इस लाल पगड़ी और पीले गमछे को देखकर लखनऊ और दिल्ली में लोग लाल पीले हो रहे हैं.

ओम प्रकाश राजभर

उन्होंने कहा, 'इसी नाते हमने लाल और पीला पहना हैं. देखिये लाल और पीला मिलने से उत्तर प्रदेश की सत्ता जा रही है. लोग घबड़ाए हुए हैं. उसी घबराहट में इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं'.

वहीं, मोदी के 23 तारीख को किसानों के साथ सम्मेलन करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि किसानों का धन दोगना करवा रहे हैं योगी के सांड. क्यो वे इस पर कोई अंकुश लगवा रहे हैं. वे किसानों का सारा खेत चर जाते हैं. बेरोजगारी, महंगाई पर तो कोई अंकुश नहीं लग पा रहा है.

नौजवान बेरोजगार घूम रहे हैं. इनके रोजगार के लिए इनके पास कोई स्कीम नही हैं. प्रदेश में 34 लाख पद खाली हैं. पर ये भर नहीं पा रहे हैं. कोई पेपर करवा रहे हैं, उसका पेपर लीक हो जाता है. ये अपना लीकेज खुद नहीं बंद कर पा रहे हैं.

वहीं, एक भाजपा विधायक के बयान कि विश्वनाथ धाम के बगल में स्थित सफेद भवन आंखों में चुभता है पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि सफेद कुर्ता सबसे पहले निकाल के फेक दें. सफेद तो वो भी है. ऐसा चुभेगा कि दुबारा सदन में जा नहीं पाएंगे. इन लोगों ने कोई काम नहीं किया है.

उन्होंने वाराणसी में मस्जिद को गेरुआ किए जाने के सवाल पर कहा कि देखिये बाबा साहेब डॉक्टर आंबेडकर ने ऐसा संविधान दिया है कि कोई मनमानी नहीं कर सकता.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details