उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव: NSUI का पूरा पैनल जीता, प्रियंका ने दी बधाई

वाराणसी के संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में हुए छात्र संघ चुनाव में एनएसयूआइ का दबदबा रहा. एनएसयूआई ने सभी पदों पर जीत हासिल की.

By

Published : Jan 9, 2020, 8:24 AM IST

ETV BHARAT
संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में NSUI की जीत.

वाराणसी:संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में बुधवार को हुए छात्रसंघ चुनावों में देर शाम आए फैसले ने सभी को अचरज में डाल दिया, क्योंकि एबीवीपी का गढ़ कहे जाने वाले संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय में एनएसयूआई का पूरा पैनल जीत गया, जिसके बाद कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव ने ट्वीट कर संपूर्णानंद विश्वविद्यालय में एनएसयूआई की इस जीत पर सभी छात्रों को बधाई दी.

संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनावों में अध्यक्ष पद पर शिवम शुक्ल, उपाध्यक्ष पद पर चंदन कुमार मिश्र, महामंत्री पद पर अवनीश मिश्र और पुस्तकालय मंत्री पद पर रजनीकांत दुबे निर्वाचित घोषित किए गए हैं. एनएसयूआई के चारों पद पर विजय होने पर कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि छात्रों पर मुझे गर्व हैं. परिणाम घोषित होते ही कुलपति प्रो. राजाराम शुक्ल ने नवनिर्वाचित छात्रसंघ के पदाधिकारियों को संस्कृत भाषा में शपथ दिलाई.

अध्यक्ष पद पर निर्वाचित शिवम अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी एबीवीपी के हर्षित पांडेय को 485 मतों के अंतर से पराजित किया. वहीं उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचित चंदन के अपने एक मात्र निकटतम प्रतिद्वंद्वी एबीवीपी के गौरव दुबे को 129 मतों से हराया, जबकि महामंत्री पद पर कांटे की टक्कर रही.

महामंत्री पद पर निर्वाचित अवनीश ने एक मात्र निकटतम प्रतिद्वंदी एबीवीपी के अर्पण तिवारी को महज पांच मतों के अंतर हराया. वहीं पुस्तकालय मंत्री पद पर निर्वाचित रजनीकांत ने एबीवीपी के आशुतोष उपाध्याय को 290 मतों के अंतर से शिकस्त दी.

इसे भी पढ़ें:-ट्रंप बोले, ईरानी हमले में कोई भी अमेरिकी हताहत नहीं हुआ

ABOUT THE AUTHOR

...view details