उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में भतीजे ने चाचा पर किया चाकू से हमला

यूपी के वाराणसी में आपसी विवाद को लेकर एक भतीजे ने अपने चाचा पर चाकू से हमला कर दिया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने घायल चाचा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Sep 29, 2020, 9:10 PM IST

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार.

वाराणसी:जिले के थाना चेतगंज स्थित सराय गोवर्धन में आपसी विवाद को लेकर एक भतीजे ने अपने चाचा पर चाकू से हमला कर दिया, जब इसकी सूचना पुलिस को मिली, तो तत्काल पुलिस मौके पर पहुंचकर हमला करने वाले भतीजे को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने घायल चाचा को इलाज के लिए मंडलीय चिकित्सालय भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आपसी विवाद को लेकर इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस भतीजे से पूछताछ कर रही है.

चेतगंज थाना क्षेत्र के सरायगोवर्धन में सोमवार को आकाश यादव उर्फ़ अज्जू ने किसी बात के विवाद पर अपने पटिदार चाचा दुर्गा यादव को चाकू मार दिया. मौके पर पहुंची चेतगंज पुलिस ने आरोपी आकाश यादव को गिरफ्तार कर लिया और घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया. वहीं मौजूद लोगों से पूछताछ की गई, तो लोगों ने बताया कि आकाश यादव उर्फ उज्जू पुत्र भरत लाल यादव ने छत पर चढ़कर अपने पटिदार चाचा दुर्गा यादव को चाकू मार दिया है.

उन्होंने बताया कि छत पर पहुंचकर देखा गया, तो एक व्यक्ति के हाथ में चाकू था और दो लोगों ने उसके दोनों हाथ पकड़े हुए थे. एक व्यक्ति छत पर घायल अवस्था में गिरा पड़ा था, जिसका खून बह रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details