उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बोले, हिंदू देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे

वाराणसी में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने कहा कि किसी भी कीमत में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान और इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं.

By

Published : Aug 4, 2022, 11:06 PM IST

ETV BHARAT
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार

वाराणसी:राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार गुरुवार को काशी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि करणी सेना हिंदुत्व की लड़ाई लड़ रही है. किसी भी कीमत में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान और इतिहास के साथ छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. जबकि बीजेपी की प्रशंसा करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में मोदी और उत्तर प्रदेश में योगी बहुत सराहनीय काम कर रहे हैं.

ज्ञानवापी मामले पर बोलते हुए राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह कटार ने कहा कि वहां सारे सबूत हिंदुत्व के मिल रहे है. मामला अभी कोर्ट में चल रहा है. इसके लिए कितना भी बड़ा आंदोलन करना पड़े करणी सेना सबसे आगे खड़ी है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिस तरह का कार्य कर रहे है. वह मॉडल पूरे देश मे लागू हो.

यह भी पढ़ें- सीएम योगी ने 143 करोड़ की परियोजनाओं का उपहार दिया, बोले- आजमगढ़ की बदली पहचान

योगेंद्र सिंह कटार ने कहा कि राजस्थान की जो मौजूदा सरकार है. वह विशेष समुदाय का सबसे ज्यादा सपोर्ट करती है. इसका नतीजा आने वाले समय में देखने को मिलेगा कि करणी सेना वहां क्या कर सकती है. वहां सबसे ज्यादा मंदिर तोड़े गए हैं. हम यह मानते हैं कि वहां की सरकार हिंदुओं के खिलाफ है. यूपी में जो मंदिर टूटे हैं. वह व्यवस्थाओं के लिए टूटे हैं. अब श्रीकाशी विश्वनाथ धाम को ही देख लें, यहां कितने व्यवस्थित तरीके से पुरानी धरोहरों को भी सहेजा गया है. वहीं, महंगाई के मुद्दे पर योगेंद्र ने कहा कि आज रेपो रेट इंडिया का बढ़ा हुआ है. अगर विपक्ष महंगाई-महंगाई करती है तो करती रहे. आप दूसरे देशों श्रीलंका, पाकिस्तान, बंग्लादेश की हालत देख लीजिए कैसी परिस्थिति है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details