उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुस्लिम युवती ने बनवाया श्री राम नाम का टैटू, मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 हजार

By

Published : Jan 19, 2021, 6:06 PM IST

विश्व हिंदू परिषद पूरे देश में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह भी कर रहा है. बनारस में एक मुस्लिम युवती ने संत समिति कार्यालय पहुंचकर राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी तरफ से 11 हजार रुपये का दान किया. इकरा अनवर है विधि की छात्रा हैं, जिन्होंने अपने हाथ पर श्री राम नाम का टैटू भी बनवाया है.

सिगरा स्थित एक टैटू की दुकान पर बनावाया राम नाम का टैटू
सिगरा स्थित एक टैटू की दुकान पर बनावाया राम नाम का टैटू

वाराणसी: अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण का काम शुरू हो चुका है और विश्व हिंदू परिषद पूरे देश में श्री राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह भी कर रहा है. वराणसी में मंगलवार को एक मुस्लिम युवती इकरा अनवर ने संत समिति कार्यालय पहुंचकर स्वेच्छा से राम मंदिर निर्माण के लिए अपनी तरफ से 11 हजार रुपये की सहयोग धनराशि चेक के रूप में दी है.

इकरा अनवर ने सहयोग धनराशि चेक के रूप में दी

इकरा है राम भक्त

विधि की पढ़ाई कर रही इकरा पहले से ही प्रभु राम में विश्वास रखती है. राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान चल रहा है. इसी क्रम में इकरा वाराणसी स्थित संत समिति कार्यालय पहुंची और संत समिति के महामंत्री आचार्य जीतेंद्रानंद सरस्वती से मुलाकात कर उन्हें 11 हजार रुपये का चेक सौंपा.

हाथ में बनवाया श्रीराम नाम का टैटू

चंदौली जिले के पीडीडीयू नगर के हनुमानपुर निवासी इकरा अनवर ने बताया कि श्रीराम से बड़ा कोई भगवान नहीं है. वाराणसी के सिगरा स्थित एक टैटू की दुकान पर काशी विद्यापीठ विधि संकाय की छात्रा इकरा अनवर ने अपने हाथ पर श्रीराम का टैटू बनवाया है, जिसे छात्रा की भगवान श्रीराम के प्रति आस्था मानी जा रही है.

संत समिति ने कहा है बड़ी मिसाल

इकरा का साफ तौर पर कहना था कि "मैं संदेश देना चाहती हूं कि भगवान राम किसी एक धर्म या जाति या मजहब के नहीं है. वह सभी के हैं. इसलिए मैं अपील करती हूं कि हर धर्म के लोग मंदिर निर्माण में आगे आए और अपने तरफ से जो भी सहयोग हो सके वह करें." वही संत समिति ने भी इकरा के इस प्रयास का स्वागत करते हुए राम मंदिर निर्माण के लिए सभी को एकजुट होकर आगे आने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details