उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 23, 2019, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

वाराणसी: मुस्लिम समुदाय ने मोदी के लिए मनाया जश्न

जिले में लोकसभा चुनाव की मतगणना शुरू होते ही हर राउंड में नरेंद्र मोदी आगे चल रहे हैं. इससे भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर उतर कर जश्न मनाने में जुट गए हैं. वहीं मुस्लिम समुदाय भी आतिशबाजी कर पार्टी की जीत की ओर अग्रसर होने पर बधाई दे रहे हैं.

जश्न मनाते भाजपा समर्थक.

वाराणसी:लोकसभा चुनाव की आज मतगणना शुरू होते ही जिस तरह से हर राउंड में नरेंद्र मोदी आगे चल रहे हैं. वैसे ही पूरे जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर उतर कर जश्न मनाने में जुट गए हैं. भाजपा के समर्थक सड़कों पर उतर कर ढोल नगाड़ों की थाप के साथ एक दूसरों का मुंह मीठा कर पार्टी की जीत की ओर अग्रसर होने पर बधाई दे रहे हैं.

जश्न मनाते भाजपा समर्थक.
  • वाराणसी संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी जैसे ही मतगणना के हर चक्र में आगे बढ़ रहे हैं.
  • इससे उत्साही समर्थक और पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर जश्न मना रहे हैं.
  • एक तरफ जहां भाजपा के पदाधिकारियों द्वारा नदेसर इलाके में एक दूसरे को मिठाई खिलाकर आतिशबाजी की गई.
  • वहीं मुस्लिम बहुल इलाके दालमंडी में भी भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों ने जमकर आतिशबाजी की और आ रहे रुझानों पर जनता को बधाई दी.
  • भाजपा समर्थक शेख मोहम्मद आसिफ का कहना है कि बनारस से मोदी जी का इतना लगाव है कि हम लोग भी उनके जीत पर जश्न मना रहे हैं.
  • हम लोग रोजा होने के चलते अभी मिठाई तो नहीं बांट रहे हैं, लेकिन आतिशबाजी कर रहे हैं और शाम को रोजा खोलने के बाद मिठाई भी बाटेंगे.

भाजपा के पक्ष में आ रहे रुझानों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे ने कहा कि
जितना रुझान एग्जिट पोल में आया था, उससे भी दो कदम आगे बढ़कर एनडीए देश और उत्तर प्रदेश में सफल हो रही है. इसके लिए हम जनता का आभार व्यक्त करते हैं. शालिनी यादव का तो टिकट ही बदल दिया गया था, इसलिए बदलने के मामले का अनुभव उनको ज्यादा होगा. अभी जो रुझान आ रहा है 342 प्लस आ रहा है और मुझे लगता है कि वह उसके आगे भी बढ़ेगा.
डॉ. महेंद्र नाथ पाण्डेय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, उत्तर प्रदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details