उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बनारस और उत्तर प्रदेश की जनता को दी जाए वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी : मंत्री जितिन प्रसाद

By

Published : May 5, 2022, 4:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने वाराणसी दौरे के दौरान सर्किट हाउस सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि बनारस और उत्तर प्रदेश की जनता को वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी दी जाए.

etv bharat
लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद ने वाराणसी दौरे के दौरान सर्किट हाउस सभागार में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. उन्होंने जिले में चल रहे विभिन्न जगहों पर कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी किया. गुरुवार को सर्किट हाउस में बैठक के दौरान मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि बनारस की इस पावन धरती पर जनप्रतिनिधियों से लेकर आम जनमानस व कार्यकर्ताओं से संवाद किया गया है. उन्होंने कहा कि बनारस और उत्तर प्रदेश की जनता को वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी दी जाए.

लोक निर्माण विभाग मंत्री जितिन प्रसाद

उन्होंने कहा कि आज बाबा भोलेनाथ के दर्शन भी हुए. सौभाग्य है कि हमारे विभाग पीडब्ल्यूडी का कार्य वहां आ रहा है. वाराणसी में तमाम सेतु, रेलवे और ब्रिज. चौड़ी सड़कों का निर्माण, बनारस के देहात की सड़कों समेत विभिन्न योजनाओं पर विस्तार से चर्चा हुई है. उन्होंने कहा कि जो भी समस्या है, उसके निदान के लिए निर्देश दिए गए हैं. बनारस की जनता के लिए सुविधा और कैसे लाई जाए, इंफ्रास्ट्रक्चर को ध्यान रखते हुए उस पर भी चर्चा की गई है.

पढ़ेंः सुरक्षित प्रसव पर मंथन के लिए काशी में जुटेंगे देश-विदेश के 300 से अधिक डॉक्टर्स

लोक निर्माण विभागमंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा. जहां जो प्रोजेक्ट में ढिलाई या विलंब हो रहा है, उसमें तेजी लाई जाए. जो समय निर्धारित है, उसमें सभी कार्य पूर्ण किए जाएं. उन्होंने कहा कि टेक्नोलॉजी, नई योजनाएं, नए प्रयोग सभी में एक चीज ध्यान रखी जाएगी कि गुणवत्ता से कोई समझौता न हो.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details