उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: आशुतोष टंडन वाराणसी पहुंचे, कोरोना वायरस से बचाव के लिए दी जानकारी

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन वाराणसी पहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कोरोना वायरस से बचाव के लिए जानकारी दी, साथ ही केंद्र सरकार की तीन साल में हुए कार्यों की उपलब्धियां गिनाई.

By

Published : Mar 20, 2020, 6:19 PM IST

आशुतोष टंडन वाराणसी पहुंचे
आशुतोष टंडन वाराणसी पहुंचे

वाराणसी: नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन वाराणसीपहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए जितने भी तरीके हैं, उन सभी तरीकों को केंद्र सरकार ने जनता तक पहुंचाने का काम किया है. अब जनता को बताए गए रास्तों पर चलना चाहिए ताकि कोरोना का खतरा कम से कम देश में हो.

आशुतोष टंडन वाराणसी पहुंचे

नगर विकास मंत्री ने प्रदेश सरकार के विकास कार्यों के बारे में बताया
भाजपा के उत्तर प्रदेश में तीन साल पूरे होने के बाद तीन साल में किए गए कार्यों को बताने के लिए नगर विकास मंत्री शनिवार को वाराणसी के सर्किट हाउस पहुंचे. नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह तीन साल भाजपा और सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के लिए बेहद ही महत्वपूर्ण साल रहे हैं, क्योंकि जितना विकास उत्तर प्रदेश में हुआ है. उस तरीके का विकास कार्य और किसी के शासनकाल में देखा नहीं जा सकता.

कोरोना वायरस को लेकर बर्ते सावधानी
कोरोना वायरस को लेकर उन्होंने कहा कि सरकार इस पर लगातार कार्य कर रही है. लोग भारत की शिष्टाचार को अपनाए, जितना ज्यादा हो सके लोगों से हाथ मिलाने से बचे. वहीं उन्होंने कहा कि इस सरकार में सरकार की विभिन्न योजनाएं चल रही है, जिसमें उत्तर प्रदेश प्रथम स्थान पर है.


ये भी पढ़ें: एक सप्ताह तक कमर्शियल इंटरनेशनल विमानों की आवाजाही बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details