उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दंपती को बंधक बनाकर लाखों की लूट, महिला को पीटा

वाराणसी के देहात थाना इलाके के चोलापुर में चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोरों ने एक महीने में दो चोरी आर एक लूट की घटना को अंजाम दिया. बीती रात लुटेरों ने एक दंपती को बंधक बनाकर लाखों रुपये के आभूषण समेत नकदी लूट लिये.

By

Published : Jan 22, 2022, 9:56 PM IST

Updated : Jan 22, 2022, 10:32 PM IST

etv bharat
थाना चोलापुर

वाराणसी: चोलापुर थाने के गोसाईपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है. एक महीने में दो चोरी और एक लूट होने से ग्रामीण भयभीत हैं. बीती रात चोरों ने घर में घुसकर परिजनों को बंधक बनाकर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया है.

शिवअचल सिंह उर्फ भग्गू के घर में बीती रात चोरों ने दंपती को बंधक बनाकर आलमारी में रखे करीब लाख रुपये के ढाई भर सोने की चेन सहित 10,000 रुपये नकदी लूट ले गए. लुटेरों ने बड़ी बहू के कमरे में घुसकर किरण सिंह से मारपीट भी की. इस घटना में वह घायल हो गईं. चोरों के जाने के बाद परिजनों ने शोर मचाया. बाहर से दरवाजा बंद कर बंधक बनाए गए परिजनों को लोगों ने बाहर निकाला. लूट की सूचना परिजनों ने डायल 112 पर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर वापस लौट गई.

इसे भी पढे़ंःपार्षद के शोरूम में चोरी करने वाले शातिर गिरफ्तार, जानिए वारदात में शामिल महिला का रोल

बता दें कि, गोसाईपुर चौकी क्षेत्र में चोरों के हौसले बुलंद है. आए दिन चोरी और लूट की घटनाएं घटित होने पर ग्रामीणों में आक्रोश है. एक महीने के अंदर दो चोरी और एक बड़ी लूट के घटना को अंजाम देकर चोरों ने पुलिस को बड़ी चुनौती दी है. बीते दिसंबर माह में चोरों ने प्राचीन शिव मंदिर से चांदी की मुकुट, घंटा, इलेक्ट्रॉनिक सामान सहित नकदी उठा ले गए थे, जिसका खुलासा अब तक चोलापुर पुलिस नहीं कर सकी है. कुछ दिन पहले चोरों ने अहिरोली गांव में एक ही रात तीन घरों को निशाना बनाया था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप



Last Updated : Jan 22, 2022, 10:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details