उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वाराणसी: कस्टडी से फरार अभियुक्त को मंडुवाडीह पुलिस ने धर दबोचा

By

Published : Oct 8, 2020, 7:22 AM IST

पुलिसकर्मियों को चकमा देकर फरार अभियुक्त को मंडुवाडीह पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मंडौली इलाके से गिरफ्तार किया है. दरअसल, अभियुक्त शौचालय का बहाना बनाकर लंका पुलिस की अभिरक्षा से फरार हो गया था.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी धर्मेंद्र सेठ.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी धर्मेंद्र सेठ.

वाराणसी:शौचालय जाने के बहाने लंका पुलिस के अभिरक्षा से फरार अभियुक्त को मंडुवाडीह पुलिस ने सर्विलांस की मदद से मंडौली इलाके से गिरफ्तार कर लिया. वहीं गिरफ्तार अभियुक्त को मंडुवाडीह पुलिस ने लंका पुलिस को सुपुर्द कर दिया है.

मामले की जानकारी देते हुए इंस्पेक्टर मंडुवाडीह महेंद्र राम प्रजापति ने बताया कि लंका थाने में पंजीकृत 379/411 धारा के मामले में वांछित अभियुक्त धर्मेंद्र सेठ को लंका पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस के अनुसार, बुधवार की दोपहर स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान अभियुक्त भेलूपुर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से शौचालय जाने के बहाने निकला और मुलजिम ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को चकमा देकर मौके से भाग निकला.

इस बाबत लंका पुलिस ने इंस्पेक्टर मंडुवाडीह से उसका मोबाइल नंबर देकर मदद करने की बात कही. इस पर मंडुवाडीह पुलिस द्वारा मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगाया गया तो अभियुक्त की लोकेशन मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के ही मंडौली इलाके की निकली. लोकेशन के आधार पर मंडुवाडीह पुलिस ने फरार अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में अभियुक्त धर्मेंद्र सेठ ने पुलिस को बताया है कि वह अपने जीजा अशोक के घर छिपने जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया. वहीं हिरासत में लेने के बाद मंडुवाडीह पुलिस ने अभियुक्त को लंका थाने के सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details