उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 18, 2022, 2:04 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रक की टक्कर में युवक की मौत, मुआवजे को लेकर ग्रामीणों ने लगाया जाम

वाराणसी में मंगलवार सुबह पिकअप के टक्कर में युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. जिससे आक्रोशित गांव वाले मुआवजा की मांग को लेकर पड़ाव- रामनगर जीटी रोड को जाम कर दिया.

जाम.
जाम.

वाराणसी: रामनगर के कटेसर गांव में मंगलवार की सुबह उस समय हड़कंप मच गया. जब पिकअप के टक्कर में युवक की मौत हो गई. जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. जिससे आक्रोशित गांव वाले मुआवजा की मांग को लेकर पड़ाव- रामनगर जीटी रोड को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और ग्रामीणों को समझने का प्रयास करती रही. वहीं, ट्रक चालक मौके से फरार हो गया.

रामनगर के कटेसर एरिया गांव निवासी जोखनलाल गुप्ता (36) को ट्रक ने रौंद दिया. जहां जोखनलाल की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कटेसर गांव निवासी लल्ला यादव (40) गंभीर रूप से घायल हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर पड़ाव- रामनगर जीटी रोड को जाम कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई.

मामला बढ़ता देख एसडीएम पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर भी मौके पर पहुंचे. इस दौरान अधिकारियों व ग्रामीणों के बीच जाम समाप्त करने को लेकर वार्ता होती रही. पुलिस के समझाने के बाद भी ग्रामीण बिना उचित मुआवजा मिले सड़क से हटने को राजी नहीं हुए. रास्ता अवरुद्ध होने से दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

इसे भी पढे़ं-तेज रफ्तार कार ट्रक में घुसी, एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details