उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी: झुन्ना पंडित के नाम पर 50 लाख की रंगदारी मांगने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

वाराणसी पुलिस ने झून्ना पंडित के नाम पर 50 लाख की रंगदारी मांगने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्त ने खुद को गोकुल यादव और झुन्ना पंडित का आदमी बताते हुए व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी मांगी थी.

By

Published : Sep 26, 2021, 10:37 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

वाराणसी:चेतगंज थाना क्षेत्र के तेलियाबाग निवासी संजय कुमार पुत्र स्व. बाबुधन प्रसाद से 13 सितंबर को अज्ञात व्यक्ति द्वारा मोबाइल के माध्यम से खुद को गोकुल यादव और झुन्ना पंडित का आदमी बताते हुए 50 लाख की रंगदारी मांगी गई थी. जहां तहरीर के आधार पर थाना चेतगंज में अभियोग पंजीकृत कर विवेचना की जा रही थी. इसके तहत चेतगंज पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना पर अन्धरापुल प्राईवेट बस अड्डे के पास से रंगदारी मांगने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वह पहले (शुभमंगल ज्वैलर्स) संजय कुमार पुत्र स्व. बाबुधन प्रसाद तेलियावाग थाना चेतगंज की दुकान पर काम करता था. अभियुक्त ने 6-7 महीने पहले वहां से काम छोड़ दिया और उसी दुकान के पास राहुल अग्रवाल की दुकान पर काम करता है. अभियुक्त ने बताया कि उसे पता था कि संजय कुमार और उसका पुत्र दोनों बड़े व्यापारी हैं. उन्हें डराने के लिए झुन्ना पंडित का नाम लेकर और गोकुल यादव बनकर 50 लाख रूपये की रंगदारी के लिए संजय कुमार के पुत्र पामुल कुमार उर्फ विपुल के मोबाइल पर कॉल किया.

अभियुक्त ने बताया कि दूसरे दिन जब पता चला कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है तो जिस नंबर से कॉल किया गया था. उस सिम कार्ड को तोड़कर फेंक दिया.

इसे भी पढे़ं-भाजपा सांसद से बदमाशों ने मांगी 5 करोड़ की रंगदारी, न देने पर बम से उड़ाने की धमकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details