उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वकीलों ने किया नई वेब सीरीज तांडव का विरोध

By

Published : Jan 19, 2021, 1:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में वकीलों ने नई वेब सीरीज तांडव के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान कचहरी परिसर में फिल्म के पोस्टर जलाए. फिल्म के सभी आर्टिस्टों के विरोध में नारेबाजी की.

नई वेब सीरीज तांडव का विरोध
नई वेब सीरीज तांडव का विरोध

वाराणसीः धर्म और अध्यात्म की नगरी काशी में मंगलवार को वकीलों ने सैफ अली खान की नई वेब सीरीज तांडव के विरोध में जमकर प्रदर्शन किया. वकीलों ने कचहरी परिसर में डीएम पोर्टिको के समीप फिल्म के पोस्टर जलाए और फिल्म के सभी आर्टिस्टों के विरोध में नारे लगाए. वकीलों ने फिल्म निर्माता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की. वकीलों का आरोप है कि फिल्म के एक सीन में भगवान राम और भगवान शिव के बारे में अभद्र टिप्पणी की गई है. गौरतलब है कि सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है. इसके रिलीज होते ही यह फिल्म विवादों में घिर गई है.

नई वेब सीरीज तांडव का विरोध

संतों ने भी किया था विरोध
वेब सीरीज तांडव का विरोध वाराणसी के संतों ने भी किया था. मंगलवार को वकीलों ने भी इस वेब सीरीज पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए इसे बैन करने की मांग की. इस संबंध में बनारस बार एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि तांडव वेब सीरीज में हम लोगों के आराध्य शंकर भगवान और मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के बारे में अभद्र टिप्पणी की गई है. उन्हें इस वेब सीरीज में बड़े ही हास्यास्पद तरीके से प्रस्तुत किया गया है. उन्होंने पीएम मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इस वेब सीरीज पर तत्काल रोक लगाने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details