उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 15, 2021, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

फोटोयुक्त वोटर लिस्ट का हुआ अंतिम प्रकाशन

यूपी के वाराणसी में विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की फोटोयुक्त वोटर लिस्ट का अन्तिम प्रकाशन शुक्रवार को समस्त चिह्नित स्थलों पर कर दिया गया है.

फोटोयुक्त वोटर लिस्ट का हुआ अंतिम प्रकाशन
फोटोयुक्त वोटर लिस्ट का हुआ अंतिम प्रकाशन

वाराणसीः विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की फोटोयुक्त वोटर लिस्ट का अन्तिम प्रकाशन शुक्रवार को समस्त चिह्नित स्थलों पर कर दिया गया है. जिला निर्वाचन कार्यालय के द्वारा सभी चिह्नित स्थलों पर यह नामावली आम अवलोकन के लिए 21 जनवरी तक रखी गई है. ये जनसामन्य के लिए निशुल्क उपलब्ध है.

चिह्नित स्थलों पर पहुंची वोटर लिस्ट
इस सम्बन्ध में जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा ने बताया के भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार एक जनवरी को अहर्ता तिथि के आधार पर जनपद में मौजूद सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की फोटोयुक्त वोटर लिस्ट का अन्तिम प्रकाशन समस्त चिह्नित स्थलों पर कर दिया गया है.

वोटर लिस्ट 21 जनवरी तक रहेगी उपलब्ध
जिलाधिकारी ने बताया कि ये वोटर लिस्ट 15 से 21 जनवरी तक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी कार्यालय, जिला निर्वाचन कार्यालय, सम्बन्धित तहसील कार्यालयों एवं चिह्नित स्थलों पर जन सामान्य के अवलोकनार्थ निःशुल्क उपलब्ध रहेगी. वहीं इस संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी कौशल राज शर्मा ने जनपद के समस्त मतदाताओं से अपील है कि वे कार्यालय अवधि में उपस्थित होकर वोटर लिस्ट का अवलोकन कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details