उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसीः मशाल जुलूस मामले में लंका पुलिस ने 6 लोगों पर दर्ज किया मुकदमा

यूपी के वाराणसी जिले में बिजली विभाग के कर्मचारियों ने मशाल जुलूस निकाला. पुलिस ने इस जुलूस को कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन मानते हुए 6 कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज किया है. बता दें कि बिजली कर्मचारी निजीकरण का विरोध कर रहे हैं.

By

Published : Sep 30, 2020, 6:27 AM IST

etv bharat
प्रदर्शन करते बिजली कर्मी.

वाराणसीः जिले के लंका में मालवीय प्रतिमा के पास बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा निकाले गए मशाल जुलूस को कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन मानते हुए लंका पुलिस ने बिजली विभाग के कुल 6 कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज किया है. बिजली विभाग में हो रहे निजीकरण के विरोध में मंगलवार को बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया था.

इस धरना प्रदर्शन में कोविड-19 के नियमों का पालन न होने के कारण लंका पुलिस ने बिजली विभाग के कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज कर किया है. लंका पुलिस ने अधिशासी अभियंता चन्द्रशेखर चौरसिया समेत माया शंकर तिवारी, उदय शंकर तिवारी, एके श्रीवास्तव, आर.के.वाई व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

लंका पुलिस के अनुसार, मंगलवार शाम में बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा निकाले गए मशाल जुलूस में कोविड-19 को लेकर कोई सुरक्षा नहीं बरती गई. साथ ही कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन किया गया. जिसके मद्देनजर 6 बिजली कर्मचारियों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया है.

बिजली विभाग के निजीकरण को लेकर बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा मंगलवार को लंका थाना क्षेत्र में मशाल जुलूस निकाला गया. इस मशाल जुलूस को लेकर लंका पुलिस ने कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन मानते हुए बिजली विभाग के कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details