उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

वाराणसी में रिलीज हुआ खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल का गाना 'रोमांटिक राजा'

काशी की पावन भूमि पर ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और पंजाब पॉप सेंशेसन शिप्रा गोयल का मच अवेटेड गाना 'रोमांटिक राजा' रिलीज कर दिया गया है. जिसे सलमान खान के लिए कोरियोग्राफी कर चुके मद्दसर खान ने डायरेक्ट किया है.

By

Published : Dec 17, 2021, 4:47 PM IST

खेसारी लाल और शिप्रा गोयल का गाना 'रोमांटिक राजा' रिलीज
खेसारी लाल और शिप्रा गोयल का गाना 'रोमांटिक राजा' रिलीज

वाराणसीः जिले की पावन भूमि पर ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और पंजाब पॉप सेंशेसन शिप्रा गोयल का मच अवेटेड गाना 'रोमांटिक राजा' रिलीज कर दिया है. वहीं यह गाना बारिश, हंसी बन गए, तुम्ही आना लिखने वाले कुणाल वर्मा ने लिखा है. इससे समझा जा सकता है कि ये गाना बड़ा होगा. तभी इसका इंतजार भी ऑडियंस को बेसब्री से था. आज ये गाना ब्लू बीट स्टूडियोज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हो चुका है और वायरल भी होने लगा है.

'रोमांटिक राजा' में जहां खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है. वहीं एक बार फिर मुद्दसर खान ने बता दिया है कि क्यों वे देश के सबसे बड़े कोरियोग्राफर हैं. उन्होंने खेसारी और शिप्रा को अपने इशारों पर खूब नचाया है, तो कुणाल वर्मा ने धुन पर अभिजीत वाघानी ने कमाल की तान छेड़ी है, जो सीधे आपके जुबान पर चढ़ने वाली है.

वहीं आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और शिप्रा गोयल के इस गाने का टीजर दो दिन पहले रिलीज हुआ था. जिसने मिलियन व्यूज़ का आंकड़ा पार कर दिया. इतना ही नहीं 'रोमांटिक राजा' टीजर टॉप 3 ट्रेंडिंग में भी आया, जो बड़ी उपलब्धि है.

खेसारी लाल और शिप्रा गोयल का गाना 'रोमांटिक राजा'

इसे भी पढ़ें- पवन-खेसारी में जुबानी जंग, ' स्टेज पे दारू पी के ई.. ऊ नहीं करने का'

वहीं आपको बता दें कि शिप्रा गोयल पंजाब से हैं. लेकिन उनकी अपब्रिंगिंग दिल्ली की है. शिप्रा एक मशहूर म्यूजिक फैमिली से आती हैं. जहां से उन्हें संगीत विरासत में मिली है. इस मौके पर शिप्रा गोयल ने कहा कि पहली बार पंजाबी आर्टिस्ट और भोजपुरी स्टार एक साथ आ रहे हैं. आप सभी इसे बहुत प्यार दीजिए. जिससे अगला गाना इससे भी बहुत बड़ा और अच्छा लेकर आएं.

इसे भी पढ़ें- जैकलीन-सुकेश केस : अमित शाह के नाम से कैसे ठगे 200 करोड़ रु, सामने आया बड़ा सबूत

वहीं खेसारी लाल यादव ने कहा कि सबसे पहले मैं 'रोमांटिक राजा' की पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा. मैं मुद्दसर खान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. एक अच्छे डांस मास्टर के साथ कौन आर्टिस्ट नही चाहता है नाचना, क्योंकि अच्छे गुरु मिलने के बाद इंसान कुछ न कुछ सीखता ही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details